Yami Gautam married Aditya Dhar, the director of her film 'Uri', these bollywood actress has also married with the directors | यामी गौतम ने की अपनी फिल्म 'ऊरी' के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी, ये एक्ट्रेस भी डायरेक्टर्स के साथ ले चुकी हैं सात फेरे

41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बाला, विक्की डोनर, सनम रे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ऊरीः द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है। आदित्य ने ऊरी फिल्म डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। अचानक हुई शादी की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है। दोनों ने कोरोना के बीच एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की रस्में की हैं जिसमें महज कुछ परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। यामी गौतम से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस डायरेक्टर्स से शादी कर चुकी हैं। आइए जानते हैं वो एक्ट्रेस कौन सी हैं-

रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा

पॉपुलर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें, रब ने बना दी जोड़ी और बेफिक्रे जैसी फिल्मों के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। इस शादी से दोनों को एक बेटी अदीरा है। रानी से पहले आदित्य ने पायल खन्ना से शादी की थी जिनसे उनका तलाक 2009 में हुआ था।

कल्कि कोचलिन- अनुराग कश्यप

एक थी डायन, देव डी, शैतान, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी, हालांकि 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों की पहली मुलाकात देव डी फिल्म के समय हुई थी जिसे अनुराग डायरेक्ट कर रहे थे।

दिप्ती नवल- प्रकाश झा

एक जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं दीप्ती नवल ने फिल्ममेकर प्रकाश झा से शादी की है। दोनों की मुलाकात साल 1984 की फिल्म हिप-हिप हुर्रे फिल्म के सेट पर हुई थी।

उदिता गोस्वामी- मोहित सूरी

पाप और जहर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने साल 2013 में आशिकी 2, एक विलेन, मलंग जैसी फिल्मों के डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी की थी।

सोनाली बेंद्रे- गोल्डी बहल

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने साल 1998 में गोल्डी बहल के निर्देशन में बनी फिल्म अंगारे में लीड रोल निभाया था। सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ समय रिलेशन में रहने के बाद कपल ने 2002 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा रणवीर है।

सोनी राजदान- महेश भट्ट

1981 की फिल्म 36 चौरंगी लेन से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं सोनी राजदान से पॉपुलर फिल्ममेकर महेश भट्ट से शादी की है। इस शादी से दोनों को दो बेटियां आलिया और शाहीन हैं।

शेफाली शाह- विपुल अमृतलाल शाह

रंगीला फिल्म से साल 1995 में डेब्यू करने वालीं शेफाली शाह ने हर्ष छाया से साल 1997 में पहली शादी की थी। पहली शादी नाकामयाब होने के बाद शेफाली ने डायरेक्टर विपुल अमृतलाल से शादी की थी। दोनों की नजदीकियां दरिया फिल्म के सेट पर बढ़ी थीं जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। कपल के दो बेटे हैं।

बख्तावर खान (सोनम)- राजीव राय

त्रिदेव, क्रोध और सम्राट जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं सोनम ने साल 1991 में अपनी फिल्म त्रिदेव और विश्वात्मा जैसी फिल्मों के डायरेक्टर राजीव राय से शादी की थी। साल 1997 में अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कपल ने भारत छोड़ दिया था। भारत वापस आने के बाद कपल अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है। राजीव से अलग होने के बाद सोनम ने एक डॉक्टर से दूसरी शादी की है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here