अनुष्का अपने पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ साउथम्पटन में हैं. (Instagram/Anushka)

अनुष्का अपने पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ साउथम्पटन में हैं. (Instagram/Anushka)

अनुष्का अपने पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ साउथम्पटन में हैं. (Instagram/Anushka)

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2021) फाइनल से पहले टीम इंडिया को साउथम्पटन में आइसोलेशन में रहना है. 18 जून को भारत और न्यूजीलैंड की भिड़ंत होगी. इससे पहले क्रिकेटर और उनके परिवार के सदस्य अपने-अपने होटल रूम से तस्वीरें भी क्लिक कर रहे हैं.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए साउथम्पटन में हैं. उनके साथ पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका भी हैं. भारतीय टीम को 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ना है, जो मैच साउथम्प्टन के एजिस बाउल में खेला जाना है. इससे पहले अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर विराट की टांग खिंचाई की कोशिश की.

अनुष्का (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह साउथम्पटन में नजर आ रही हैं. वह मुस्कुरा रही हैं और उन्होंने कैप्शन भी मजेदार लिखा है. अनुष्का ने लिखा, ‘काम को घर पर मत लाना, अभी फिलहाल विराट के लिए कुछ दिन तक नहीं चल पाएगा.’ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की और हैशटैग में लिखा- #QuarantineAtTheStadium.

भारतीय खिलाड़ी 3 जून को इंग्लैंड पहुंचे थे और तीन दिन तक कड़े आइसोलेशन में रहने के बाद ही वे मैदान पर ट्रेनिंग कर सकते हैं. खिलाड़ियों को तब तक होटल में ही रहना है. मैच से पहले टीम इंडिया को 10 दिन क्वारंटीन में रहना है, तब ही ग्रुप ट्रेनिंग की इजाजत मिलेगी.

डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले कई भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने परिवारों के साथ साउथम्प्टन में एक अनिवार्य आइसोलेशन पूरा कर रहे हैं. जिस होटल में भारतीय टीम रह रही है, वहीं से स्टेडियम की सुंदर तस्वीर भी नजर आती है. कई क्रिकेटर और उनके परिवार के सदस्य होटल में रहते हुए बेहतरीन तस्वीरें भी क्लिक कर रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here