When rapper singer Mika Singh had said Daler Mehndi is the reason why he is not married | जब मीका सिंह ने किया था दावा-बड़े भाई दलेर मेहंदी के कारण अब तक नहीं हुई शादी

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रैपर-सिंगर मीका सिंह आज (गुरुवार को) अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और कई बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं। मिका ने कई सालों में अपना एक सफल करियर बनाया है, इसके बावजूद भी वे अब तक सिंगल हैं और उन्होंने एक बार अपने बड़े भाई दलेर मेहंदी को इसके लिए दोषी ठहराया था। मिका ने एक कॉमेडी शो में यह दावा किया था कि कई सालों पहले वे एक सीरियस रिलेशन में थे, लेकिन तब बड़े भाई दलेर मेहंदी उनके ब्रेकअप का कारण बने थे।

मेरी शादी न होने का एकमात्र कारण दलेर पाजी हैं
दरअसल, मिका और दलेर 2017 में कॉमेडी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में एक साथ दिखाई दिए थे। मीका ने तब इस शो में बताया था कि 1995 में वे दलेर की टीम में एक गिटारिस्ट थे और उस समय उनके साथ ही रह रहे थे। शो में मिका ने यह दावा करते हुए कहा था कि वे उस समय एक सीरियस रिलेशन में थे। ‘सावन में लग गई आग’ के सिंगर मिका ने आगे बताया था कि उन्होंने तब अपनी एक गर्लफ्रेंड को अपने बड़े भाई दलेर का लैंडलाइन नंबर दिया था। मीका ने मजाक में कहा था, “एक दिन जब उसने फोन किया, भगवान ही जानता है कि दलेर पाजी ने उससे ऐसा क्या कहा था कि उसने मुझसे रिश्ता ही तोड़ लिया था और तब मेरा दिल टूट गया था। मेरे शादी न करने का एकमात्र कारण दलेर पाजी हैं।”

दलेर ने मीका के दावों का किया था खंडन
हालांकि, इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में दलेर ने मीका के दावों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था, “उसकी शादी नहीं हो रही है, जरूरी उसकी अपनी आंतरिक विफलता या अन्य कोई वजाह होगी।” दलेर ने आगे कहा था, “मैं पिछली बार मिला था तो मैंने उससे यह कहा था कि तू शादी कर। मैं चाहता हूं तेरे ढेर सारे बच्चे हों। इतना पैसा है, इतना कुछ है, ये कहां जाएगा? मेरी कोशिश रहेगी इस साल चाहे मार के ही उसे घोड़ी पर बिठाऊंगा, लेकिन शादी कराऊंगा।”

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here