सहवाग ने रहाणे के बचपन की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. (Twitter/Sehwag)

सहवाग ने रहाणे के बचपन की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. (Twitter/Sehwag)

सहवाग ने रहाणे के बचपन की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. (Twitter/Sehwag)

पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने रहाणे के नेतृत्व कौशल की भी तारीफ की. सहवाग ने सोशल मीडिया पर रहाणे के बचपन की तस्वीर शेयर की.

नई दिल्ली. भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आज यानी 6 जून को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनहें सोशल मीडिया पर दुनिया के कई हिस्सों से शुभकामनाएं मिलीं. पूर्व भारतीय धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया लेकिन अंदाज काफी अलग था. सहवाग ने रहाणे के बचपन की तस्वीर शेयर की जिसमें वह ‘कराटे किड’ की तरह खड़े हैं.

सहवाग ने रहाणे को शुभकामनाएं देते हुए उनके नेतृत्व कौशल के चलते सराहना की. रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस साल की शुरुआत में बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को मात दी. सहवाग ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके अंदर का कराटे किड ऑस्ट्रेलिया में देखा गया था. एडिलेड में 36 रन पर ऑलआउट होने के बाद, जिस तरह से आपने एक ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत में आगे से नेतृत्व किया, वह हमेशा हर क्रिकेट प्रेमी की यादों में दर्ज रहेगा. जन्मदिन मुबारक अजिंक्य.’

इसे भी देखें, विराट कोहली ने रियान पराग को बैट पर क्या लिखकर दिया था गिफ्ट? शेयर की तस्वीर

उन्होंने रहाणे को टैग भी किया. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है जिस पर अभी तक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है.

ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में रहाणे ने चार में से तीन मैचों में कप्तानी संभाली थी. सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत लौट आए थे, जिसके बाद भारतीय टीम का नेतृत्व रहाणे ने किया. रहाणे ने दूसरे टेस्ट में एक शानदार शतक जड़ा और बाद में चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here