Viral Photo of TMC MP Nusrat Jahan flaunting baby bump confirmed her pregnancy | प्रेग्नेंसी के कयासों के बीच सामने आई TMC सांसद नुसरत जहां की बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती फोटो, निखिल बोले- बच्चा मेरा नहीं

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

निखिल जैन से अलगाव के बीच नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं। अब ये खबर कन्फर्म हो गई है। दरअसल नुसरत की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें वे बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वायरल फोटो में नुसरत बांग्ला एक्ट्रेस स्राबंती चैटर्जी के साथ खड़ी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत का सैकंड ट्राइमेस्टर चल रहा है। लेकिन निखिल ने कहा है कि वे पिछले 6 महीने से उनसे अलग रहे हैं, न्हें इस आने वाले बच्चे की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है।

निखिल ने कहा है कि 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं थीं।

निखिल ने कहा है कि 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं थीं।

निखिल का बयान- यह उनका बच्चा नहीं
एक्टर और पॉलिटिशियन यश दासगुप्ता से रिलेशन की खबरों के बीच निखिल जैन ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है कि यह बच्चा उनका नहीं है। नुसरत और यश ने एक साथ बांग्ला फिल्म SOS कोलकाता में साथ काम किया था। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई है। उनके पति ने भी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि नवंबर 2020 से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था।

2 साल पहले हुई थी शादी
गौरतलब है कि निखिल और नुसरत की शादी तुर्की में 19 जून 2019 को टर्किश मैरिज रेग्युलेशन्स के आधार पर हुई थी। जिसके कारण ही नुसरत ने निखिल से अपने सेपरेशन के लिए तलाक का आवेदन देने से मना कर दिया है। नुसरत का कहना है कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं। वे निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here