टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कहा- 'हम जल्द ही आने वाले हैं.'

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कहा- 'हम जल्द ही आने वाले हैं.'

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कहा- ‘हम जल्द ही आने वाले हैं.’

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया है कि शो जल्द ही शुरू होने वाला है.

नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई हैं, जिसमें से सबके चहेते मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो भी काफी दिनों से टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा है. ऐसे में कपिल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया है कि शो जल्द ही शुरू होने वाला है.

कृष्णा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया. यह वीडियो कृष्णा के ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड का एक हिस्सा है, जिसे शेयर करते हुए कृष्णा कैप्शन में लिखते हैं, ‘हमारा पहला एपिसोड काफी उत्साहित था और मैं नर्वस भी था. इसे फिर से शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, हम जल्द ही आने वाले हैं.’

बता दें, हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑनएयर होने की डेट सामने आई थी, जिसमें यब बताया गया था कि टीवी पर इस शो की वापसी 21 जुलाई से हो सकती है. खबरों की मानें तो इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा. वहीं, कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे. लेकिन शो को नए क्लेवर में पेश किया जाएगा.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here