प्रमोद प्रेमी यादव के नए भोजपुरी गाने ने रिलीज होते ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

प्रमोद प्रेमी यादव के नए भोजपुरी गाने ने रिलीज होते ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

प्रमोद प्रेमी यादव के नए भोजपुरी गाने ने रिलीज होते ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘बंगलिनिया खिसियाइल बिया’ (Bangaliniya Khisiyail Biya) रिलीज हो चुका है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. ‘बंगलिनिया के टम्परेचर’ (Bangaliniya Ke Tamprechar) गाने के बाद ये प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) का दूसरा हिट सॉन्ग है. इस गाने ने पहले ही दिन एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

VIDEO | Pramod Premi Yadav | बंगलिनिया खिसियाइल बिया | Bangaliniya Khisiyail Biya | Bhojpuri Video 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के फेमस सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया गाना ‘बंगलिनिया खिसियाइल बिया’ (Bangaliniya Khisiyail Biya) रिलीज हो चुका है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. ये बहुत ही मस्ती भरा वीडियो में जिसमें प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) तो नजर आ ही रहे हैं उनके साथ कई और कलाकार भी दिख रहे हैं. गाने ने रिलीज होते ही एक मिलियन यानी 10 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है.

कल यानी 9 जून को प्रियंका एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने ‘बंगलिनिया खिसियाइल बिया’ को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने ने ताबड़तोड़ व्यूज बटोर लिए हैं. रिलीज होने के दिन ही गाने ने एक मिलियन यानी 10 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने के 12 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. इस गाने में प्रमोद प्रेमी की आवाज का जादू चल गया है. साथ ही, गाने की एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. गाने की लीड एक्ट्रेस के साथ कई और डांसर भी हैं. गाने को काफी बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है. इस गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. गाने के निर्देशक पवन पाल हैं और इसे प्रोड्यूस किया है प्रियंका राय ने.

Youtube Video

हाल ही में प्रमोद प्रेमी यादव का एक और बवाल गाना ‘बंगलिनिया के टम्परेचर’ (Bangaliniya Ke Tamprechar) रिलीज हो हुआ है जिसे खूब देखा और सुना जा रहा है. इस गाने को भी लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ये सुपरहिट गाना भी प्रियंका एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. गाने में प्रमोद प्रेमी यादव देसी लुक में नजर आ रहे हैं. उनके साथ दिख रही हैं जानी-मानी खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Bhojpuri Actress Rani) जिनका लुक लोगों को बहुत आकर्षक लग रहा है. इस सुपरहिट गाने को भी लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने ही दिया है. इस गाने के भी डायरेक्टर पवन पाल हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here