Vicky Kaushal proposed Katrina Kaif in front of Salman Khan, then the relationship of both came into limelight due to small mistakes | विक्की कौशल ने सलमान खान के सामने कर दिया कटरीना कैफ को प्रपोज, फिर छोटी-छोटी गलतियों से सुर्खियों में आया दोनों का रिलेशन

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vicky Kaushal Proposed Katrina Kaif In Front Of Salman Khan, Then The Relationship Of Both Came Into Limelight Due To Small Mistakes

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ कई दिनों से रिलेशन की अफवाहों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं, हालांकि अब ये अफवाह सच्चाई में बदल गई है। हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि विक्की और कटरीना वाकई एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। इस खुलासे के बाद एक्टर को एहसास हुए कि वो इस बात के चलते मुश्किल में आ सकते हैं, जैसा कि उन्होंने अपने इंटरव्यू में मेंशन किया है। बता दें कि विक्की और कटरीना कई महीनों से एक दूसरे के साथ स्पॉट हो रहे हैं, लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं। आज जब दोनों का रिलेशन कन्फर्म हो चुका है तो आइए जानते हैं कैसे उड़ी थीं दोनों के रिलेशन की खबरें-

विक्की ने सलमान के सामने किया था कटरीना को प्रपोज

साल 2019 में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान विक्की कौशल ने कटरीना को सरेआम शादी का प्रस्ताव दिया था। एक्टर ने कहा, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, शादियों का मौसम चल रहा है आप भी एक विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेतीं। आगे एक्ट्रेस के जवाब पर विक्की ने सीधे पूछ लिया, मुझसे शादी करोगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा हिम्मत नहीं है। हैरानी की बात तो ये थी कि ये सब सलमान खान की मौजूदगी में हो रहा था, जहां उनके एक्सप्रेशन देखने लायक थे। इस वक्त तो सभी ने इसे अवॉर्ड नाइट में एक्टर और होस्ट के बीच का मस्ती-मजाक समझकर नजरंदाज कर दिया था, हालांकि अब दोनों वाकई एक दूसरे के हो चुके हैं।

डेटिंग की खबरों पर ऐसा था विक्की का रिएक्शन

कटरीना कैफ और विक्की कौशल लगातार साथ स्पॉट होने लगे थे। दोनों बी-टाउन की पार्टीज में साथ पहुंचने लगे थे, यहां तक कि कई बार विक्की को कटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था। साल 2019 के आईफा अवॉर्ड, जी सिने अवॉर्ड फंक्शन में भी दोनों साथ ही पहुंचे थे और साथ बैठे थे। लगातार साथ तस्वीरें देखने के बाद हर किसी ने दोनों के रिलेशन का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था, हालांकि एक इंटरव्यू में विक्की ने इन खबरों से इनकार कर दिया। मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा था, मैं समझता हूं कि पैपराजी अपना काम कर रहे हैं। मैं ये भी समझता हूं कि लोगों को हमारी जिंदगी में दिलचस्पी है, लेकिन ये पूरी तरह मुझ पर निर्भर करता है कि मैं अपनी निजी जिंदगी की बात शेयर करना चाहता हूं या नहीं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करने में सहज महसूस नहीं करता हूं। ये बेहद जरूरी है कि मैं अपनी अच्छी चीजों की रक्षा करूं।

साथ वैकेशन मनाने गए थे विक्की-कटरीना

कटरीना कैफ इस साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी बहन इसाबेल के साथ गई थीं, वहीं दूसरी तरफ विक्की भी अपने भाई सन्नी कौशल के साथ वैकेशन के लिए बाहर गए थे, जहां से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई थीं। गौर करने वाली बात ये थी कि दोनों की ही तस्वीरों में एक जैसा बैकग्राउंड नजर आ रहा था और तस्वीरें एक ही रिसोर्ट की थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को विक-कैट नाम दे दिया गया था।

एक ही हुडी में नजर आए विक-कैट

अगस्त 2020 में कटरीना कैफ ने बरसात एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो सफेद रंग की ओवरसाइड हुडी पहनी थीं। इसके कुछ समय बाद ही विक्की ने भी वही हुडी पहने हुए तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद दोनों के रिश्ते की खबरें और पक्की होने लगी थीं।

कटरीना ने विक्की को गले लगाकर पोस्ट की तस्वीर, बाद में किया डिलीट

कुछ महीनों पहले कटरीना कैफ ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। तस्वीर में नजर आ रहा था कि कटरीना पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए किसी व्यक्ति को गले लगाई हुई हैं। कुछ समय बाद विक्की कौशल को पैपराजी के कैमरों ने कैप्चर किया था जहां वो पीले रंग की वहीं टी-शर्ट पहने नजर आए थे। गलती का एहसास होने के बाद कटरीना ने कुछ ही घंटों में अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here