jharkhand news, jharkhand accident, road accident, bokaro news, झारखंड न्यूज़, झारखंड एक्सीडेंट, सड़क हादसा, सड़क दुर्घटना

मृत्युंजय कुमार
चास. अलसुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में ठेका मज़दूर और एक बुजुर्ग की मौत हो गई. ट्रक ने एक स्कूटी और एक साइकिल को ज़बरदस्त ढंग से रौंद दिया. एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई. इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बोकारो रामगढ़ हाईवे पर जाम लगा दिया और नारेबाज़ी करते हुए बारी कोऑपरेटिव मोड़ पर स्पीडब्रेकर की मांग समेत तकाज़ा किया कि मृतकों को मुआवज़ा भी प्रशासन दे. गुस्साए लोगों का कहना है कि यह मोड़ जानलेवा बन चुका है और अक्सर यहां हादसे होते रहते हैं. आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझाने में जुटे हैं, लेकिन लोग अपनी मांगों पर अड़े हैं.

बोकारो को रामगढ़ से जोड़ने वाली फोरलेन सड़क एनएच 23 पर बारी कॉपरेटिव मोड़ के पास ट्रक ने स्कूटी सवार और साइकिल सवार को ज़ोरदार टक्कर मारी, जिसमें मौके पर ही बारी कोऑपरेटिव के ठेका मज़दूर अरुण कुमार ओझा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साइकिल सवार एक बुजुर्ग की भी मौत इस हादसे में हुई. जानकारी के मुताबिक ट्रक बालीडीह की तरफ से आ रहा था. इसी दौरान स्कूटी ने जैसे ही फोरलेन सड़क की ओर रुख किया, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे की चपेट में एक साइकिल सवार भी आया. हालांकि इस मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी. लोगों के मुताबिक साइकिल सवार बोकारो एलएच का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें : साहिबगंज में बाढ़ जैसे हालात, कई घर डूबे, NH80 पर खतरा, झारखंड में भारी बारिश का अलर्ट

jharkhand news, jharkhand accident, road accident, bokaro news, झारखंड न्यूज़, झारखंड एक्सीडेंट, सड़क हादसा, सड़क दुर्घटना

नाराज़ लोगों ने मृतकों के लिए उचित मुआवज़े सहित हाईवे पर स्पीडब्रेकर की मांग की.

ये भी पढ़ें : झारखंड के 16 आदिवासी UP में बनाए गए बंधक, 11 नाबालिग, भागकर गांव पहुंचे 3 ने सुनाई आपबीती

आए दिन बारी कोऑपरेटिव मोड़ पर हो रहे सड़क हादसों से गुस्सा स्थानीय लोगों ने रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि यह दुर्घटना मोड़ बन चुका है इसलिए यहां दोनों तरफ ब्रेकर होना बहुत ज़रूरी हो गया है. वहीं, लोगों ने मृतकों के लिए उचित मुआवज़ा की मांग पूरी होने के बाद ही जाम हटाने की बात कही. हालांकि सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी रही लेकिन खबर लिखे जाने तक लोग सड़क जाम हटाने के लिए तैयार नहीं थे. इस जाम से सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं. मौके पर आला अधिकारियों के पहुंचने की भी खबर है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.