rajpal yadav, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

मुंबई: टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  का अहम किरदार है ‘जेठालाल’.  इस रोल को दिलीप जोशी (Dilip Joshi) बखूबी निभा रहे हैं. हल्के फुल्के मनोरंजन से भरपूर इस कॉमेडी शो के 13 साल पूरे होने जा रहे है. इस रोल के लिए शो मेकर्स ने राजपाल यादव को ऑफर दिया था. हाल ही में जब राजपाल से पूछा गया कि इस रोल को छोड़ने का कोई दुख है तो उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया.

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए राजपाल यादव ने बताया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने का उन्हें कोई मलाल नहीं है. राजपाल ने कहा कि- ‘नहीं,नहीं. जेठालाल के कैरेक्टर की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं.

rajpal yadav, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

(फोटो साभार:rajpalofficial/Instagram)

राजपाल यादव ने आगे कहा कि ‘हमलोग एक मनोरंजन की मार्केट में हैं तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता. तो मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, जो राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले, लेकिन किसी दूसरे कलाकार के रचाए बसाए किरदार को कभी निभाने का मौका नहीं मिले.

राजपाल यादव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. छुप छुप के, मुझसे शादी करोगी. वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम, मैंने प्यार क्यों किया, भूल भुलैया जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जल्द ही राजपाल हंगामा 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी हैं.

राजपाल यादव ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी और मिजान के साथ नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/rajpalofficial)

यह भी पढ़िए-Birth anniversary: राजेंद्र कुमार फिल्म ‘डॉन’ में बनना चाहते थे पुलिस ऑफिसर, लेकिन..

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए राजपाल यादव के अलावा अली असगर, हप्पू दारोगा के नाम से मशहूर एक्टर योगेश त्रिपाठी के अलावा  ‘द कपिल शर्मा शो’  के किकू शारदा और स्टैंड अप कॉमेडियन अहसान कुरैशी को भी ऑफर मिला था लेकिन सबने अपनी-अपनी वजहों से ‘जेठालाल’ का रोल ठुकरा दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.