'The Family Man' fame Priyamani said– allegations of Mustafa's first wife Ayesha have not affected our relationship | 'द फैमिली मैन' फेम प्रियामणि ने कहा- मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा के आरोपों का नहीं पड़ा है हमारे रिश्ते पर असर

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘द फैमिली मैन’ की ऐक्‍ट्रेस प्रियामणि की शादी पर एक नया विवाद शुरू हो गया है। दरअसल प्रियामणि ने 2017 में मुस्‍तफा राज से शादी की थी। लेकिन इस शादी पर मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी आयशा ने कोर्ट में दावा किया है कि मुस्‍तफा और प्रियामणि की शादी ‘अमान्य’ है। उन्होंने यह दावा इसलिए किया है क्योंकि वो मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी हैं और दूसरी शादी से पहले उनका और मुस्‍तफा का अभी तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। पर अब एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने अपने और मुस्तफा के रिश्ते के बारे में बात की, और कहा कि भले ही वो इस समय विदेश में हैं, लेकिन फिर भी हम एक-दूसरे से रोज बात करने की कोशिश करते हैं।

प्रियामणि ने कहा कि कम्युनिकेशन बहुत जरूरी है

प्रियामणि ने कहा, “कम्युनिकेशन बहुत जरूरी है। अगर आप मेरे और मुस्तफा के बीच के रिश्ते के बारे में पूछ रहे हैं, तो…हम निश्चित रूप से अपने रिश्ते में बहुत सुरक्षित हैं, भले ही वो अभी अमेरिका में है, वो वहां काम कर कर रहे हैं। हम यह तय करते हैं कि हम हर दिन एक-दूसरे से बात करेंगे। कम से कम अगर नहीं तो हर दिन क्या हुआ है, तो बस ‘हाय’ या ‘हैलो’। अगर वो काम में व्यस्त हैं, तो वो शायद मुझे फोन करेंगे या एक बार जब वो फ्री हों तो मुझे मैसेज करेंगे। या इसके विपरीत, अगर मैं शूटिंग में व्यस्त हूं, तो मैं ऐसा करूंगी।”

प्रियामणि-मुस्तफा एक दूसरे से बात करने के लिए मौका खोजते रहते हैं

प्रियामणि आगे कहा, “हम निश्चित रूप से एक दूसरे के साथ किसी एक मुद्दे पर बातचीत करते हैं। यदि कुछ नहीं, तो बस एक छोटी सी बात जैसे ‘क्या आप ठीक हैं?’ यह सच में बहुत सही तरीका है बात करने का, अगर वो थक गए हैं या फिर मैं थकी हूं, अगर कोई उनके पास है पूछने के लिए, तो ये उस व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बोलता है और वे आपके बारे में क्या महसूस करते हैं। हम बहुत सुरक्षित हैं, हम इसे एक दूसरे से बात करने के लिए एक मुद्दा बनाते हैं, और यही हर रिश्ते की चाभी है।”

मुस्तफा ने 2017 में प्रियामणि से की थी शादी

मुस्तफा और आयशा 2013 में अलग हो गए, और उन्होंने 2017 में प्रियामणि से शादी कर ली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि आयशा उनसे पैसे के लिए जबरन वसूली की कोशिश कर रही थी। इसके जवाब में आयशा ने कहा, “मुस्तफा अभी भी मुझसे शादीशुदा है। मुस्तफा और प्रियामणि की शादी अमान्य है। हमने तलाक के लिए अर्जी भी नहीं दी है और प्रियामणि से शादी करते हुए, उसने अदालत में घोषित किया कि वो कुंवारा है।”

खबरें और भी हैं…