Suniel Shetty's new initiative 'Dawa Bhi Dua Bhi', will deliver the right medicines to the needy patients for free | सुनील शेट्टी की नई पहल 'दवा भी, दुआ भी', जरूरतमंद मरीजों तक मुफ्त में पहुंचाएंगे सही दवाइयां

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने शनिवार (5 जून) को अपनी नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’ की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की है। यह पहल लोगों तक सही दवाएं मुफ्त में पहुंचें के लिए शुरू की गई है। सुनील ने इस पहल के बारे में बोलते हुए एक वीडियो शेयर की और कहा मैं और बीडीआर फार्मास्यूटिकल्स दवाओं को आप तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे।

सुनील ने शुरू की नई पहल

सुनील ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “एक कम्युनिटी से बड़ी कोई ताकत नहीं है बदलाव लाने की जो कि खोज रही है कि उसे क्या चाहिए।” मैं ‘दवा भी दुआ भी’, का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, यह एक पहल है जो बीडीआर फार्मा और मेरी टीम एफटीसी टैलेंट ने शुरू की है। हम इससे ये इंश्योर करेंगे कि सही दवाएं जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।

सुनील ने बीडीआर फार्मास्युटिकल्स के साथ कोलैबरेशन किया

सुनील ने वीडियो में, नई पहल के बारे में बात करते हुए कहा, “यह बहुत कठिन समय है। आज सभी को प्रार्थना और दवा की समान आवश्यकता है। मैं सुनील शेट्टी, बीडीआर फार्मास्युटिकल्स के कोलैबरेशन से एक नई पहल ‘दावा भी दुआ भी’ शुरू कर रहा हूं।”

दवाओं को लोगों तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे सुनील

सुनील ने आगे कहा, “अगर आपको या आपके फैमिली मेंबर्स को दवाओं की जरूरत है और उन्हें उसे खरीदने में समस्या आ रही है, तो चिंता न करें। मैं और बीडीआर फार्मास्यूटिकल्स उन दवाओं को आप तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे। यह एक दूसरे की मदद करने और एक दूसरे का हाथ पकड़ने का समय है। ‘दवा भी दुआ भी’ उसी के लिए है।”

सुनील ने इससे पहले भी की थी लोगों की मदद

सुनील इससे पहले लोगों को फ्री ऑक्‍सिजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स उपलब्‍ध कराने की मुहिम में जुड़े थे और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। सुनील ने लिखा था कि हम कठिन समय से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद को हाथ आगे बढ़ाया है जो कि उम्‍मीद की किरण है। यही नहीं, ऐक्‍टर ने आगे लिखा था कि सभी दोस्‍तों और फैन्स से अपील है कि अगर मदद की जरूरत है, अगर आप जानते हैं कि किसी को सहायता चाहिए या अगर आप इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों की मदद करने में हमारी मदद करें।’

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here