Siddharth Shukla

मुंबई. ‘बिग बॉस 13’ फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सिद्धार्थ को कई बार शहनाज गिल के सपोर्ट में मजबूती से खड़े देखा गया है. हाल ही में, सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर अपशब्द लिखने के लिए एक नेटिजन पर भड़क गए और उनसे किसी के बारे में ऐसे अपशब्दों को लिखने से परहेज करने की अपील की.

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बस एक जगह सुन रहा था, कोई कह रहा है सिडनाज की फैंस सिर्फ आंटियां हैं और वे सेक्स से वंचित हैं क्योंकि उनके पति उनके लिए पर्याप्त नहीं हैं और वे यहां अपनी फैंटेसी को पूरा करने के लिए यहां आती हैं. उस चैनल/पोर्टल का खुलासा नहीं कर सकता. ये प्रतिष्ठित चैनल/पोर्टल है, जो वे महिलाओं के बारे में सोचते हैं.” सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया और ऐसा लिखने वाले शख्स को ‘बीमार’ बताया है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, “जिसने भी ये कहा है वो सच में बीमार होगा… कृप्या इसे न दोहराएं, चलो थोड़ा सम्मानजनक बनें… भले ही हम लोगों के एक खास वर्ग को पसंद नहीं करते.” बता दें, बिग बॉस 13 की स्टार जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो खत्म होने के बाद भी एक-दूसरे से संपर्क में है. दोनों का साथ देखना फैंस पसंद करते हैं. बिग बॉस में शहनाज भले कितनी भी सिद्धार्थ से नाराज हो, लेकिन जब-जब सिड को जरूरत हुई सना हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं.

Siddharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. साभार: Twitter

शो के बाद दोनों म्यूजिक वीडियोज साथ नजर आए, जिसको लोगों का भी खूब प्यार मिला है. काम की बात करें तो जल्द सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में सुपरहिट वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आ चुके हैं. वहीं, शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं, जल्द वह दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.