Shruti Haasan trolled for wearing black lipstick, said- people say what happened to you, you look like a witch | ब्लैक लिपस्टिक लगाने पर एक्ट्रेस हुईं ट्रोल, बोलीं- लोग कहते हैं आपको ये क्या हो गया, आप चुड़ैल की तरह लग रही हैं

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन को सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा चुड़ैल। श्रुति इंडस्ट्री में अपने लुक्स की वजह से जानी जाती हैं। उन्हें ब्लैक और डार्क लिपस्टिक बहुत पसन्द है, इसलिए कई बार उन्हें इस कलर की लिपिस्टिक के साथ फोटो शेयर करते हुए देखा जाता है। लेकिन अब एक इंटरव्यू में श्रुति ने बताया कि कैसे उनकी लिपस्टिक के शेड को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स दिए थे। साथ ही उन्होंने बताया कि एक ट्रोलर ने उन्हें चुड़ैल तक कह दिया था।

श्रुति को पसंद है ब्लैक लिपस्टिक लगाना

श्रुति ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया, “तो, मैं जारी रखूंगी, मैं इसे किसी रोल या फिल्म के लिए तब तक नहीं करने जा रही हूं जब तक कि इसकी डिमांड न हो। मैं इसे सिर्फ ऐसे ही पसंद नहीं करूंगी या ब्लैक लिपस्टिक लगाऊंगी और गर्मी में अपने घर से बाहर निकल जाउंगी। मैं इसे करना पसंद करूंगी, लेकिन मैं सोचती हूं कि ये कुछ ज्यादा ही हो जाएगा। लेकिन अगर मेरा मूड इसके लिए करता है और मुझे इसे करने का मन करता है, तो मैं इसे करूंगी।”

श्रुति को पसंद है गोथिक सबकल्चर

श्रुति ने यह भी कहा कि लोगों को उनके बारे में बहुत सारी गलत फहमियां हैं क्योंकि वो गोथिक सबकल्चर को पसंद करती हैं। श्रुति ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए बहुत सी गलत धारणा इसलिए है क्योंकि मैं एक आदर्शवादी तरीके से बड़ी हुई हूं और मुझे पूरा मेटल सीन पसंद है, मुझे गोथ सबकल्चर से प्यार है।”

श्रुति ने चुड़ैल कहे जाने पर दिया जवाब

श्रुति ने ब्लैक लिपस्टिक पहनने के लिए चुड़ैल कहे जाने पर भी जवाब दिया और कहा कि वो इस कॉमेंट से साथ पूरी तरह से सहमत हैं, क्योंकि वह इसे एक तारीफ के रूप में लेती हैं। श्रुति ने कहा, “मुझे वो पूरा एस्थेटिक ही पसंद है। मुझे ऐसे कॉमेंट्स मिलते हैं कि आपको ये क्या हो गया है आप चुड़ैल की तरह लग रही हैं। मैं कहती हूं कि ये ठीक है हां यह अच्छा है..ये कूल है क्योंकि चुड़ैलें गंदी होती हैं इसलिए मुझे ये पसंद हैं। मैं चुड़ैल रहूंगी ये अच्छा है। मुझे लगता है कि जब वे मुझे चुड़ैल कहते हैं तो उन्हें एहसास नहीं होता है कि यह मेरी सबसे बड़ी तारीफ है क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं मैं रॉक एंड रोल विच बनने की ख्वाहिश रखती हूं..तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है।”

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here