Shoaib Akhtar ने पाकिस्तान को बेस्ट टी20 टीम बताया, फैंस बोले-तुम दोगुले इंसान हो-England vs Pakistan 1st t20i shoaib akhtar trolled for his appreciation video– News18 Hindi

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) यूट्यूब चैनल पर अकसर अपनी टीम की आलोचना करते नजर आते हैं. जब भी पाकिस्तान की टीम हारती है शोएब अख्तर उसकी कमियां गिनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन शनिवार को कुछ और ही देखने को मिला. पाकिस्तानी टीम को खराब बताने वाले शोएब अख्तर ने उसे बेस्ट टी20 टीम बता दिया. जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल (Shoaib Akhtar Trolled) किया. फैंस ने उन्हें दुनिया का सबसे दोगुला इंसान तक बता दिया. दरअसल पाकिस्तान के वनडे सीरीज में 0-3 से हारने के बाद शोएब अख्तर ने इस टीम को बिना स्टार की टीम करार दिया था. साथ ही उन्होंने ये तक कह दिया था कि इस तरह अगर पाकिस्तान टीम खेलती रही तो मुल्क में कोई क्रिकेट देखेगा तक नहीं लेकिन जैसे ही टी20 सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को इंग्लैंड (England vs Pakistan, 1st T20I) पर जीत मिली, शोएब अख्तर ने उसकी जमकर तारीफ शुरू कर दी.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान की जीत (ENG VS PAK) का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने उसे दुनिया की बेस्ट टी20 टीम बताया. बस फिर क्या था फैंस ने उन्हें याद दिलाया कि दो दिन पहले तक वो इसी टीम को सबसे खराब बता रहे थे. शोएब अख्तर के इंस्टाग्राम पेज पर भी फैंस ने उन्हें ट्रोल किया. बता दें शुक्रवार को नॉटिंघम में खेले गए पहले टी20 मैच में पाकिस्तान ने 31 रनों से जीत दर्ज की. पाकिस्तान ने टी20 क्रिकेट में अपना सर्वाधिक स्कोर बनाया. उसने 20 ओवर में 6 विकेट पर 232 रन बनाए और जवाब में मेजबान इंग्लैंड 201 रनों पर ढेर हो गया.

शोएब अख्तर को फैंस ने बुरी तरह किया ट्रोल

Eng vs Pak में लोगों की भीड़ देखकर अजहर अली ने कहा-ये किसको देखने आए थे, फैंस बोले-अख्‍तर से पूछो

शोएब अख्तर ने की पाकिस्तान की तारीफ

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की जीत के बाद कहा, ‘इंग्लैंड के कप्तान का नाम है मॉर्गन और पाकिस्तान टीम उसे मॉर्गा तक छोड़ कर आई. रावलपिंडी में एक जगह है मॉर्गा, वहां इंग्लैंड के कप्तान को छोड़ा गया है. इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान को बहुत हल्के में ले रही थी लेकिन शायद वो ये नहीं जानते की पाकिस्तान दुनिया की बेस्ट टी20 टीम है.’ यही नहीं शोएब अख्तर ने यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान की टीम इस साल टी20 वर्ल्ड कप भी जीत सकती है. अख्तर बोले, ‘इस साल अगर पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप जीत जाए तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए.’ हालांकि शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि अगर पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप जीत भी जाए तो भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये टीम सही दिशा में नहीं जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.