Salman Khan Tiger 3 set to be demolished makers face of 8-9 crore loss | टूट रहा है सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का सेट, मेकर्स को होगा करीब 9 करोड़ का नुकसान

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। लेकिन अब खबर सामने आई है कि फिल्म का सेट डिमॉलिश किया जा रहा है। एक्शन फिल्म का सेट मार्च 2021 में दोबारा से तैयार किया गया था, लेकिन लॉकडाउन लगने के कारण इसका उपयोग शूटिंग के लिए नहीं किया जा सका। उसके बाद तूफान से हुई बारिश ने इसे डैमेज कर दिया।

150 मजदूर मिलकर तोड़ेंगे, 9 करोड़ का होगा नुकसान
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेकर्स को इस सेट को नष्ट करने की सलाह दी गई है। इस काम के लिए करीब 150 मजदूर भी भेजे जा चुके हैं। इस डिमॉलिशन से मेकर्स को 8 से 9 करोड़ का नुकसान होने की संभावना है। फिल्म का सेट गोरेगांव में बना था। मुंबई में चल रहे सख्त लॉकडाउन के कारण इस सेट की देखभाल करना मुश्किल हो रहा था। इसलिए इसे हटाना बेहतर समझा गया।

अगस्त में यूरोप में होगी शूटिंग
सलमान की टाइगर सीरीज की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म में कटरीना के अलावा इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग यूरोप के कई हिस्सों में भी होनी है। कहा जा रहा है कि यूरोप में अगस्त के महीने में शूटिंग की जा सकती है। वैसे भी मेकर्स ने 300 मेम्बर्स की यूनिट के वैक्सिनेटेड होने के बाद ही शूटिंग करने का फैसला किया है।

फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट के रोल में नजर आएंगे इमरान
सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट ‘आतिश’ के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा। बताया जा रहा है कि यह रोल इमरान के द्वारा अब तक निभाई कई सभी निगेटिव भूमिकाओं से बिल्कुल अलग होगा। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here