pant trolled

नई दिल्ली. टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना वायरस को हराकर पूरी तरह फिट हो गए हैं. उनकी एक तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर शेयर की. इस तस्वीर में वह मास्क लगाए नजर आ रहे हैं और ‘थंब्स अप’ का इशारा कर रहे हैं. लोगों ने हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें मास्क के लिए ट्रोल कर दिया.

पंत की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट बीते दिनों पॉजिटिव आई थी. इसके बाद वह इंग्लैंड में ही अपने एक रिश्तेदार के घर पर आइसोलेशन में रहे. अब वह पूरी तरह फिट हो चुके हैं और कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह अब डरहम में टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल में रहेंगे.

इसे भी पढ़ें, ऋषभ पंत हुए पूरी तरह फिट, डरहम में टीम इंडिया से जुड़े, खेलेंगे पहला टेस्ट

बीसीसीआई ने उनकी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा, ऋषभ पंत, आपकी वापसी से अच्छा लगा. वह इस तस्वीर में मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. इस मास्क पर बना डिजाइन कुछ अलग है और एक कार्टून जीभ निकाले दिख रहे हैं. पहले तो लोगों ने इसी डिजाइन को लेकर उन्हें ट्रोल किया. फिर कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि अगर आप पहले ही मास्क लगा लेते तो इतने दिन टीम से बाहर नहीं रहना पड़ता.

pant trolled

ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. (Twitter)

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पंत काउंटी सलेक्ट-XI के खिलाफ प्रैक्टिस मैच नहीं खेल पाए थे. अब वह दूसरे प्रैक्टिस मैच और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हो गए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज अगले महीने 4 अगस्त से होगा. विराट कोहली ही इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.