Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है पुलिस

मुंबई. बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मामले (Raj Kundra Case) में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है और अब तक इस मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. वहीं, अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा मामले में अब पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस व राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

खबरों की मानें तो इस मामले में शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाने की संभावना है. अधिकारियों का कहना है कि जरूरत पड़ी या जांच में कुछ ऐसे तथ्य आए तो शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय पुल‍िस कस्‍टडी में हैं. राज को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में सोमवार की रात को ग‍िरफ्तार क‍िया गया था. इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है.

Instagram @rajkundra9

वहीं, पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है. र‍िपोर्ट के अनुसार मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ ऐसे इलेक्‍ट्रेान‍िक सबूत लगे हैं जो बताते हैं कि राज ‘लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट’ को भव‍िष्‍य मान रहे थे. राज कुंद्रा पोर्न बिजनेस को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.