इसी होटल में दोनों की पीट-पीट कर हत्या हुई है। होटल से ही किसी ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। - Dainik Bhaskar

मुंबई30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
इसी होटल में दोनों की पीट-पीट कर हत्या हुई है। होटल से ही किसी ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। - Dainik Bhaskar

इसी होटल में दोनों की पीट-पीट कर हत्या हुई है। होटल से ही किसी ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

पुणे के खेड़ तहसील में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां लड़की को भगाकर ले जाने वाले प्रेमी और उसके दोस्त की लड़की के परिवारवालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद दोनों का शव चाकण इलाके में एक होटल से बरामद हुआ है।

आरोपियों ने लड़की को भी बुरी तरह से पीटा है। उसकी भी हलात गंभीर हे और हॉस्पिटल में इलाज जारी है। पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें लड़की का पिता और एक होटल बिजनेसमैन भी शामिल है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक राजपूत ने बताया, करंजविहिरे (ताल खेड़) की एक 21 वर्षीय लड़की, बालू सीताराम गावड़े (26) और राहुल दत्तात्रेय गावड़े (26) नाम के लड़के के साथ 14 जुलाई को चली गई थी। सीताराम और राहुल दोनों एक ईंट भट्ठे में काम करते थे और सीताराम से लड़की की पहचान हो गई थी। लड़की के पिता एक होटल व्यवसाई हैं और उनका करंजविहिरे में एक बड़ा होटल है। मृतक बालू सीताराम गावड़े पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है।

वारदात के बाद मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस की एक टीम।

वारदात के बाद मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस की एक टीम।

जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच की दोस्ती, प्रेम में बदल गई और यह बात लड़की के परिवार वालों को जैसे ही पता चली, उन्होंने लड़की का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। इसके बाद 14 जुलाई को सीताराम और राहुल किसी तरह से लड़की के घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद दोनों के परिजनों को उनके गायब होने की जानकारी मिली और लड़की के परिजनों ने चाकण पुलिस स्टेशन में अपहरण का केस दर्ज करवाया।

परिजनों ने दोनों मृतकों के चेहरे को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया है।

परिजनों ने दोनों मृतकों के चेहरे को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया है।

लड़की के परिजनों ने सिर्फ 24 घंटे में तीनों को खोजा
हालांकि, तकरीबन 24 घंटे बाद लड़की के परिजनों ने दोनों लड़कों के साथ उसे खोज निकाला और तीन को वे अपने होटल में ले आए। आरोप है कि यहीं एक कमरे में उन्हें टार्चर किया गया। उनकी लाठी, डंडे और लोह की रॉड से पिटाई की गई। बाद में पुलिस को इस मामले की जानकारी किसी ने दी और चाकण पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची। दोनों के शवों को एक कमरे से बरामद किया।

अब तक 9 गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें अनिल संभाजी कदले, राजू साहेबराव गावड़े, किरण बालू मेंगल, मुक्ता बालू गावड़े, आनंद सीताराम जाधव, बालू मरगज (होटल मालिक) और 3 होटल कर्मचारी भी शामिल हैं। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302(हत्या) का केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं…