प्रशांत किश्रोर कुछ देर में शाहरुख खान के घर'मन्नत'  में जाने वाले हैं। - Dainik Bhaskar

मुंबई7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रशांत किश्रोर कुछ देर में शाहरुख खान के घर'मन्नत'  में जाने वाले हैं। - Dainik Bhaskar

प्रशांत किश्रोर कुछ देर में शाहरुख खान के घर’मन्नत’ में जाने वाले हैं।

एनसीपी चीफ शरद पवार से मिलने के बाद रणनीतिकार प्रशांत किशोर कुछ देर में अभिनेता शाहरुख खान से उनके घर मन्नत पर जाकर मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख प्रशांत किशोर की लाइफ पर एक वेब सीरीज बनाना चाहते हैं। यह भी चर्चा है कि प्रशांत चाहते हैं कि शाहरुख ही उनका किरदार निभाएं। इसलिए दोनों आज मिलकर इसपर कोई निर्णय ले सकते हैं।

चुनावी रणनीतिकार के रूप में प्रशांत किशोर का कैरियर बेहद अच्छा रहा है, और उनकी रणनीति से कई बड़ी-बड़ी पार्टियों को चुनाव में कामयाबी मिली है। प्रशांत किशोर अब तक नरेंद्र मोदी, जगन मोहन रेड्डी, कैप्टन अमरिंदर सिंह, ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे की पार्टी के लिए बतौर चुनावी रणनीतिकार काम कर चुके हैं। उनकी रणनीति के सभी कायल माने जाते हैं। इसलिए माना जा रहा है कि अगर उनकी लाइफ पर कोई फिल्म या वेब सीरीज बनती है तो वह लोगों के लिए काफी इंट्रेस्टिंग रहेगी।

शरद पवार से की मुलाकात
शुक्रवार को प्रशांत किशोर ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ मीटिंग की। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच चार घंटे मीटिंग चली। शरद पवार के बंगले सिल्वर ओक में यह बैठक हुई। प्रशांत किशोर और शरद पवार की इस मीटिंग के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है। चर्चा है कि दोनों के बीच 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ नया गठबंधन बनाने को लेकर बातें हुईं, लेकिन राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार ने इस मुलाकात के बाद कहा कि शरद पवार और प्रशांत किशोर की मुलाकात राजनीतिक नहीं है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here