NCB got 14 days judicial custody of sushant singh rajput roommate Siddharth Pithani | सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट पर फिर कसा शिकंजा, NCB को मिली सिद्धार्थ पिठानी की 14 दिन की न्यायिक हिरासत

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले महीने हैदराबाद अरेस्ट हुए सिद्धार्थ पिठानी को NCB की हिरासत में हैं। इस बार यह हिरासत 14 दिन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया। गौरतलब है कि पिछले दिनों सिद्धार्थ ने पूछताछ के दौरान सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का नाम लिया था।

14 जून को हो जाएगा एक साल
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 जून को एक साल हो जाएगा। वे अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस, बिहार पुलिस, ईडी, एनसीबी और CBI सहित 5 जांच एजेंसियां इस केस की जांच कर रही हैं। हालांकि अभी तक कोई ठोस नतीजा सामने नहीं आया है। इसके लिए सुशांत की फैमिली लगातार कोर्ट से अपील कर रही है।

फिल्में भी बनकर तैयार हो गईं
गौरतलब है कि सुशांत डेथ केस से इंस्पायर कई फिल्में बनकर तैयार भी हो गई हैं। हालांकि सुशांत के परिवार ने इसके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। कोर्ट ने अशोक सरावगी के द्वारा लिखी गई इस फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ की रिलीज को अगले आदेश तक रोकने कहा है। इसके अलावा सुसाइड ऑर मर्डर-ए स्टार वाज लॉस्ट, शशांक और एक क्राउड फंडेड अनाम फिल्म भी बन रही है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here