Katrina Kaif does not want rumored boyfriend Vicky Kaushal to do intimate scenes in upcoming films | विक्की कौशल को लेकर पजेसिव हुईं कटरीना कैफ, नहीं चाहतीं वे आने वाली फिल्मों में इंटिमेट सीन करें

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विक्की कौशल का कथित अफेयर लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। फिर चाहे कटरीना का ‘भूत पार्ट वन’ की स्क्रीनिंग पर विक्की के साथ देखा जाना हो या फिर दोनों का साथ में अंबानी पीरामल की होली पार्टी में शामिल होना। इतना ही नहीं, दोनों कोरोना पॉजिटिव भी एक साथ ही हुए थे। इन सभी घटनाओं के बाद से लगातार कहा जा रहा है कि विक्की और कटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कटरीना विक्की को लेकर बेहद पजेसिव हो गई हैं और वे नहीं चाहतीं कि विक्की आने वाली फिल्मों में किसी और एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन करें।

विक्की के पिता नहीं चाहते वे रिश्ता ऑफिसियल करें
एक रिपोर्ट में यह दावा भी किया जा रहा है कि कटरीना और विक्की सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना चाहते हैं। लेकिन विक्की के पिता शाम कौशल नहीं चाहते कि उनके बेटे के रोमांस को लेकर हैडलाइन बनें। कहा जा रहा है कि शाम कौशल ने विक्की को उनके करियर की पीक पर इस तरह के बड़े कदम को लेकर चेतावनी दी है। खास बात यह है कि कटरीना उम्र में विक्की से करीब 4 साल बड़ी हैं।

हरलीन सेठी से रहा विक्की का अफेयर
अगर पिछले रिलेशनशिप्स की बात करें तो विक्की का अफेयर ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ फेम हरलीन सेठी से रहा है। वहीं, कटरीना रणबीर कपूर के साथ लिव-इन में रह चुकी हैं। सलमान खान के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है। लेकिन इसकी कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

‘सूर्यवंशी’ और ‘फोन भूत’ में दिखेंगी कटरीना
वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना की अपकमिंग फिल्मों में रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ है, जिसमें उनके को-एक्टर अक्षय कुमार हैं। वे सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट ‘फोन भूत’ और सलमान खान के अपोजिट ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी। वहीं, विक्की ‘सरदार ऊधम सिंह’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here