Karan Mehra accuses Nisha Rawal of assault, Says- There Came A Point When I Became Suicidal | अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक ने लगाया पत्नी पर मारपीट का आरोप, बोले- मेरे मन में खुदकुशी के विचार आने लगे थे

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक के किरदार से पॉपुलर हुए करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के घरेलू हिंसा मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। निशा के बाद करण ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि निशा ने उनके साथ भी मारपीट की है और वे इस रिश्ते में ऐसी स्टेज पर पहुंच गए थे कि उनके मन में खुदकुशी के विचार तक आने लगे थे।

‘चार-पांच साल से चीजें सही नहीं चल रहीं’
बकौल करण, “वह हमेशा गुस्से से भरी रहती थी और शुरुआत में वह मुझे फिजिकली एब्यूज भी करती थी। उसको गुस्सा आता है तो वो हाथ पांव चलाती है। उसको समझ नहीं आता है। वह चीजें फेंकने और तोड़ने लगती है।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने सोचा कि वह बेहतर हो जाएगी और कुछ हद तक हुई भी। लेकिन वह फिर से एक्टिव होने लगी। पिछले चार-पांच साल से चीजें सही नहीं चल रही थीं और एक स्थिति ऐसी भी आ गई थी, जब मैं खुदकुशी के बारे में सोचने लगा था।”

31 मई को पुलिस के सामने आया मामला
31 मई को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में निशा की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था। हालांकि, कुछ घंटे बाद ही उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। 1 जून को निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आपबीती साझा की थी। उन्होंने करण पर मारपीट और सिर फोड़ने का आरोप लगाया था। साथ ही करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दावा भी किया था। निशा के मुताबिक, वे करण को बार-बार माफ करती रहीं। लेकिन जब उनके साथ मारपीट हुई तो उन्हें बोलना पड़ा और अपने बेटे कविश के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा।

करण का दावा-निशा ने खुद फोड़ा अपना सिर
दूसरी ओर करण का दावा है कि उन्हें भी कविश की चिंता है। उनके मुताबिक, पहले वे चाहते थे कि बेटा निशा के पास रहे। लेकिन अब वे नहीं चाहते कि विवाद का उस पर कोई असर पड़े। करण ने एक बातचीत में निशा के आरोपों को झुठलाते हुए कहा था, “मैं उसे कभी भी किसी तरह से तकलीफ नहीं दे सकता। बल्कि जब मैं अपनी मां से फोन पर बता कर रहा था, वह मुझे बेडरूम में खींच लाई और अचानक मुझे और मेरे परिवार को गाली देने लगी। उसने मुझ पर थूका भी। जब मैंने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने कहा देखो अब क्या होता है। और अगले ही सेकंड उसने अपना सिर दीवार पर दे मारा। कमरे से बाहर आकर उसने अपने भाई रोहित से कहा कि मैंने उसे मारा है। इसके बाद रोहित ने मुझे मारा था।”

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here