Karan Johar will launch European actor Michael Morrone, these foreign actors have also tried their luck in Bollywood films | यूरोपियन एक्टर माइकल मोरोन को लॉन्च करेंगे करण जौहर, ये विदेशी एक्टर भी आजमा चुके हैं बॉलीवुड फिल्मों में अपना लक

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही इटली के रहने वाले यूरोपियन एक्टर माइकल मोरोन को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। बीते साल माइकल ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की थी जिसके बाद करण की टीम ने उनसे संपर्क किया है। खबरों की मानें तो माइकल धर्मा प्रोडक्शन की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि माइकल से पहले भी कई विदेशी एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं। आइए जानते हैं वो एक्टर और उनकी फिल्में कौन सी हैं-

एलिस पैटन- रंग दे बसंती

बीबीसी की फैंटसी ड्रामा सीरीज मर्लिन और टीवी सीरीज सिक्स वाइव्स विद लूसी वॉर्स्ली में नजर आ चुकीं एलिस पैटन साल 2006 की हिंदी फिल्म रंग दे बसंती में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में एक विदेशी महिला का ही रोल निभाया था जो भारत के स्वतंत्रता संग्रामियों पर फिल्म बनाने भारत आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

गिसेली मांटेरो- लव आज कल

ब्राजीलियन एक्ट्रेस गिसेली मांटेरो इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस फिल्म में सैफ अली खान के साथ रोमांस करती दिखी थीं जो ऋषि कपूर और नीतू सिंह के यंग किरदारों में थें। इसके अलावा गिसेली साल 2011 में शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ऑलवेज कभी-कभी में भी दिखी हैं।

बारबरा मौरी- काइट्स

उरुग्वे की मशहूर सोप ओपेरा एक्ट्रेस बारबरा मौरी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म काइट्स में नजर आ चुकी हैं। खबरों की मानें तों काइट्स के बाद उनकी और ऋतिक की नजदीकियां बढ़ गई थीं जिससे एक्टर की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मच गई थी। एक फिल्म के बाद ही बारबार वापस लौट गईं। उन्होंने कई मैक्सिकन और उरुग्वे की फिल्मों में काम किया है।

रेबेका ब्रीड्स- भाग मिल्खा भाग

ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस रेबेका ब्रीड्स फरहान अख्तर के साथ फिल्म भाग मिल्खा भाग में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने मिल्खा सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस वी आर मैन, प्रिटी लिटिल लायर्स और दि ओरिजिनल में नजर आई हैं।

लिंडा ओर्सेनियो- काबुल एक्सप्रेस

अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडा ओर्सेनियो कबीर खान की फिल्म काबुल एक्सप्रेस में नजर आई हैं। 2006 की इस फिल्म से फेम हासिल करने के बाद एक्ट्रेस आलू चाट और डेम 999 जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

मिश बोयको- क्वीन

साल 2014 में कंगना रनोट, राजकुमार राव और लिसा हैडन स्टारर फिल्म क्वीन में एलेक्जेंडर का रोल निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले मिश बोयको एक ब्रिटिश एक्टर हैं। वो कई ब्रिटिश टीवी शोज और मूवीज ड्रैकुला अनटोल्ड और राइजन में नजर आए हैं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here