Karan Johar New Talent, Amitabh Bachchan Ram Gopal Varma New Movie, Akshay Kumar COVID Awairness Video Update | यूरोपियन एक्टर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करन, 4 साल बाद फिर साथ अमिताभ-रामू और कोरोना जागरूकता के लिए फिर आगे आए अक्षय

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

करन जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स और न्यूकमर्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अब उन्होंने यूरोपियन एक्टर माइकल मोरोन को हिंदी फिल्मों में लॉन्च करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि इटली के रहने वाले माइकल के साथ करन की बातचीत जारी है, ताकि धर्मा प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट्स में उनका पोटेंशियल देखा जा सके। पिछले साल ही माइकल ने बॉलीवुड फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। इसी को ध्यान में रखते करन जौहर और उनकी टीम उन तक पहुंची। फिलहाल, माइकल के साथ उन्हें फिल्म या वेब शो में साइन करने के लिए चर्चा चल रही है। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक चला तो वे बॉलीवुड की एक्शन फिल्म में नजर आ सकते हैं।

माइकल मोरोन।

माइकल मोरोन।

2. 4 साल बाद फिर साथ काम करेंगे राम गोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन
महानायक अमिताभ बच्चन करीब 4 साल बाद एक बार फिर राम गोपाल वर्मा की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामू ने एक स्क्रिप्ट लिखी है, जिसे बनाने की प्लानिंग वे पिछले कई सालों से कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया है और कहा जा रहा है कि बिग बी को न केवल प्रोजेक्ट पसंद आया है। बल्कि उन्होंने इसके लिए सहमति भी जता दी है। रामू फिलहाल दाऊद इब्राहिम की जिंदगी पर बेस्ड सीरीज ‘डी कंपनी’ पर काम कर रहे हैं, जो डिजिटली रिलीज की जाएगी। सीरीज का अगला पार्ट पूरा करने के बाद वे अमिताभ के साथ फिल्म पर जुटेंगे। दोनों ने पिछली बार ‘सरकार 3’ (2017) के लिए साथ काम किया था।

अमिताभ बच्चन और राम गोपाल वर्मा।

अमिताभ बच्चन और राम गोपाल वर्मा।

3. कोरोना जागरूकता के लिए फिर आगे आए अक्षय, बताया कोविड होने पर कैसे व्यवहार करें
अक्षय कुमार सोशल मीडिया कर जरिए लगातार अपने फैन्स को कोविड-19 के प्रति जागरूक कर रहे हैं। शनिवार को उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बता रहे हैं कि कोरोना होने पर किस तरह का व्यवहार करना चाहिए। वीडियो में उन्होंने दो बच्चों के माध्यम से बताया है कि कोरोना होने पर खुद को औरों से कम से कम 10 दिन के लिए अलग कर लें। खुद से इलाज न करें, डॉक्टर्स की सलाह लें। सभी लोग नियमित रूप से साबुन से हाथ धोएं। कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आते वक्त नाक और मुंह को मास्क से ढकें। अगले कुछ दिन बुखार न उतरने और सांस लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टर्स की सलाह से हॉस्पिटल जाएं। यह वीडियो फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अभियान के तहत बनाया गया है, जिसकी टैगलाइन है, ‘हर घर ने ठाना है, कोरोना को हराना है।’ वीडियो देश की कई भाषाओं में बनाया गया है। हिंदी, मराठी और पंजाबी में अक्षय कुमार, तमिल के लिए आर्य, तेलुगु के लिए सुपरस्टार चिरिजीवी और कन्नड़ में पुनीत राजकुमार लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

4. ऑनलाइन कॉन्सर्ट से कोरोना प्रभावित गांवों की मदद के लिए फंड जुटाएंगे अरिजीत
कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते देश के हालात बेहद खराब हैं। जर्जर स्वास्थ्य सुविधाओं ने मरीजों की परेशानी और बढ़ा दी है। मेडिकल फैसिलिटीज के अभाव में कई मरीज जान से हाथ धो बैठे हैं। संकट के इस वक्त में कई बॉलीवुड सेलेब्स प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस लिस्ट में अब सिंगर अरिजीत सिंह का नाम भी जुड़ गया है। वे कोरोना से प्रभावित ग्रामीण इलाकों के लिए फंड जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का एलान किया। उन्होंने बताया कि कॉन्सर्ट से आए पैसे का इस्तेमाल गांवों के अस्पतालों में एमआरआई, सीटी स्कैन जैसी टेस्टिंग मशीन खरीदने और अन्य जरूरी मेडिकल फैसिलिटीज उपलब्ध कराने पर किया जाएगा। पिछले महीने कोरोना के चलते अरिजीत ने अपनी मां को खो दिया था।

5. एक दशक बाद सिंगर कृष्णा सोलो के साथ प्रोजेक्ट कर रहीं स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर लगभग एक दशक बाद सिंगर कृष्णा सोलो के साथ प्रोजेक्ट करने जा रही हैं। दोनों जल्दी ही अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘दोबारा अलविदा’ में साथ काम करेंगे। एक्ट्रेस ने एक बातचीत में कहा कि ‘दोबारा अलविदा’ का गाना सोलफुल मेलोडी है, जो आपके दिलों को छू जाएगा। स्वरा ने इससे पहले कृष्णा के साथ ‘तनु वेड्स मनु’ (2011) के गाने ‘रंगरेज’ में काम किया था। बकौल स्वरा, “तनु वेड्स मनु’ के बाद कृष्णा के साथ आना बेहद अच्छा है, क्योंकि वे बहुत ही टैलेंटेड सिंगर हैं। फिल्म के असली सार को कैच करने के लिए उन पर भरोसा करें।” शशांक शेखर सिंह के निर्देशन में बनी ‘दोबारा अलविदा’ में गुलशन देवैया की भी अहम भूमिका है। फिल्म 8 जून को रिलीज होगी।

स्वरा भास्कर और कृष्णा सोलो।

स्वरा भास्कर और कृष्णा सोलो।

6. 10 जून को होगा सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय की जिंदगी पर फिल्म का एलान
सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय की बायोपिक बन रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स 10 जून को सुब्रत रॉय के 73वें जन्मदिन पर इसका एलान करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर साझा की है। फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है और न ही यह जानकारी मिली है कि लीड रोल कौन करेगा। इससे पहले ‘बैड बॉय बिलेनियर’ नाम की वेब सीरीज में नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या के अलावा सुब्रत रॉय पर भी एक एपिसोड बनाया गया था, जिसमें उनकी कामयाबी से लेकर विवादों और कानूनी केसों के बारे में दिखाया गया था।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here