hardik pandya trolled

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में हेडबैंड पहनकर उतरे. हालांकि इसके चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाना बनाया. कुछ ने कहा कि वह पेसर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) की तरह लग रहे हैं. श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. हार्दिक ने इस मैच में गेंदबाजी भी की. हालांकि उन्हें शुरुआती स्पेल में कोई विकेट नहीं मिला. उन्होंने 2 ओवर फेंके और 12 रन दिए. वह अपनी पीठ की चोट के बाद से ही गेंदबाजी से बचते रहे हैं. इसी के चलते यह कई बार कहा गया था कि यदि वह गेंदबाजी नहीं करते हैं तो टेस्ट मैचों में अपनी जगह नहीं बना सकते. लंबे इंतजार के बाद पंड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के दौरान गेंदबाजी की. वह हेडबैंड पहने नजर आए, जिसके कारण वह ट्रोल भी हो गए.

इसे भी पढ़ें, T20 का नंबर-1 गेंदबाज बोला- हम सर्कस के जानवर बनकर रह गाए, जानें वजह

हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या को भी प्लेइंग-XI में जगह मिली. क्रुणाल ने एक विकेट झटका और उप-कप्तान धनंजय डि सिल्वा (14) को भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच कराया. हार्दिक के हेडबैंड को लेकर एक यूजर ने लिखा कि उनके बाल लंबे नहीं हैं, फिर भी ऐसा कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई इस हेडबैंड को खोल दो प्लीज.

hardik pandya trolled

हार्दिक पंड्या अपने हेडबैंड को लेकर ट्रोल हो गए. (Twitter)

बड़ौदा के ऑलराउंडर हार्दिक अपने करियर का 61वां वनडे मैच खेलने उतरे. उन्होंने इससे पहले तक 11 टेस्ट और 48 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में एक शतक और 4 अर्धशतकों की बदौलत 532 रन हैं जबकि 17 विकेट भी चटकाए हैं. इसके अलावा टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 41 विकेट लिए हैं और कुल 1267 रन बनाए हैं. वनडे में उन्होंने इस मैच से पहले तक 55 विकेट लिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.