हुंडई अल्कजार एसयूवी की डिटेल्स लीक हुई.

हुंडई अल्कजार एसयूवी की डिटेल्स लीक हुई.

हुंडई अल्कजार एसयूवी की डिटेल्स लीक हुई.

Hyundai Alcazar में हुंडई मल्टीपल एयरबैग देगी. इसके साथ एसयूवी में आप 360 डिग्री व्यू भी देख सकते है. वहीं Hyundai Alcazar में आपको blind-spot monitoring सिस्टम भी मिलेगा. अगर कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की कीमत 13 से 20 लाख रुपये के बीच में हो सकती है.

नई दिल्ली. Hyundai की मोस्ट अवेटेड एसयूवी Alcazar इस महीने के आखिर में लॉन्च होने वाली है. लेकिन इससे पहले इस एसयूवी की डिटेल्स ऑनलाइन लीक हो गई है. जिसमें एसयूवी के वेरिएंट और कलर का जिक्र किया गया है. Cardekho.com की रिपोर्ट के अनुसार Hyundai Alcazar 6 कलर ऑप्शन में लॉन्च की जाएगी. जिसमें  Phantom Black, Taiga Brown, Typhoon Silver, Titan Grey, Polar White और Starry Nightshades होंगे. वहीं आपको बता दें हुंडई क्रेटा में  Taiga Brown और Starry Nightshades कलर पहले से ही मौजूद हैं. जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

Hyundai Alcazar के वेरिएंट – हुंडई की इस एसयूवी में इंटीरियर Cognac Brown colour में होगा. वहीं इस एसयूवी के 6 वेरिएंट Signature, Signature (O), Prestige, Prestige (O), Platinum, और Platinum (O) होंगे.

यह भी पढ़ें: Jeep Commander का टीजर देखें यहां, 7 सीटर ऑप्शन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानिए सबकुछ

कैसी होगी Hyundai Alcazar – हुंडई की ये एसयूवी 6 और 7 सीटर ऑप्शन में लॉन्च की जाएगी. इसके साथ ही इस एसयूवी में कंपनी डीजल और पेट्रोल ट्रिम में पेश करेगी जिसमें कंपनी मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही तरह के ट्रांसमिशन देगी.Hyundai Alcazar का इंजन –  Cardekho.com की रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी में 2.0 लीटर को पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 150 ps की पावर और 192 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं डीजल इंजन ऑप्शन में इसमें 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा जो 115 Ps की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Tesla ने मॉडल 3 और मॉडल Y कार रिकॉल की, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह

Hyundai Alcazar के सेफ्टी फीचर्स – इस एसयूवी में हुंडई मल्टीपल एयरबैग देगी. इसके साथ एसयूवी में आप 360 डिग्री व्यू भी देख सकते है. वहीं Hyundai Alcazar  में आपको  blind-spot monitoring सिस्टम भी मिलेगा. अगर कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की कीमत 13 से 20 लाख रुपये के बीच में हो सकती है. 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here