दिलीप कुमार के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

दिलीप कुमार के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

दिलीप कुमार के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत अब पहले से काफी अच्छी हो गई है और गुरुवार को घर लौटने की उम्मीद है.

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. खबर आ रही है कि दिलीप कुमार को जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. बता दें, दिलीप कुमार बीते रविवार से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें bilateral pleural effusion (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) की वजह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

वहीं, हिन्दुस्तान टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र ने बताया है कि दिलीप कुमार को बुधवार को एक सफल प्ल्यूरल एसपिरेशन प्रोसिड्यूर (Plural aspiration procedure) से गुजरना पड़ा, जिसके बाद उनकी तबीयत अब पहले से काफी अच्छी हो गई है और गुरुवार को घर लौटने की उम्मीद है.वहीं, हॉस्पिटल में डॉक्टर्स दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं.

(फोटो साभारः Twitter @TheDilipKumar)

बता दें, दिलीप कुमार कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं. दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. सोमवार को हॉस्पिटल से उनकी एक तस्वीर सायरा बानो के साथ सामने आई थी, जिसमें दिलीप साहब काफी कमजोर नजर आ रहे थे.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here