'हैरी पॉटर' में एमा वाटसन ने हर्मोइनी का रोल निभाया था, जबकि टॉम ने ड्रेको मालफॉय का रोल निभाया था (फोटो साभारः Instagram/t22felton/emmawatson)

'हैरी पॉटर' में एमा वाटसन ने हर्मोइनी का रोल निभाया था, जबकि टॉम ने ड्रेको मालफॉय का रोल निभाया था (फोटो साभारः Instagram/t22felton/emmawatson)

‘हैरी पॉटर’ में एमा वाटसन ने हर्मोइनी का रोल निभाया था, जबकि टॉम ने ड्रेको मालफॉय का रोल निभाया था (फोटो साभारः Instagram/t22felton/emmawatson)

2011 में एमा वाटसन (Emma Watson) ने खुलासा किया था कि हैरी पॉटर (Harry Potter) की फिल्मों में काम करते समय उनका दिल टॉम फेल्टन (Tom Felton) पर आया था.

नई दिल्लीः ‘हैरी पॉटर’ (Harry Potter) के सितारे एमा वाटसन (Emma Watson) और टॉम फेल्टन (Tom Felton) लंबे समय से दोस्त हैं, लेकिन जब से एमा ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका फेल्टन पर दिल आ गया था, तब से फैंस उनका नाम साथ आने पर रोमांचित हो जाते हैं. ‘हैरी पॉटर’ फ्रेंचाइजी में वाटसन ने हर्माइनी का रोल निभाया था, जबकि टॉम ने ड्रेको मालफॉय का रोल निभाया था. एक इंटरव्यू में टॉम ने खुलासा किया कि वे एमा को प्यार करते हैं और दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के करीब हैं.

ईटीऑनलाइन से हुई बातचीत में जब टॉम से एमा के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच कुछ तो है. हम लंबे समय से करीबी दोस्त रहे हैं. मैं उन्हें प्यार करता हूं. मुझे लगता है कि वे शानदार हैं. उम्मीद है कि वे मेरी इस तारीफ का जवाब देंगी.’

(फोटो साभारः Instagram/t22felton)

टॉम ने उनके साथ रोमांस पर बोलते हुए कहा, ‘जहां तक ​​​​इसके रोमांटिक साइड की बात है, तो मुझे लगता है कि यह टॉम और एमा की बजाय एक स्लीथेरिन/ग्रिफिंडर की चीज है. मुझे उनकी दुनिया का एहसास है.’ फेल्टन ने यह भी कहा कि वे नियमित रूप से ‘हैरी पॉटर’ के कलाकारों के संपर्क में रहते हैं, जिनमें वाटसन रूपर्ट ग्रिंट और डैनियल रैडक्लिफ शामिल है. वे कहते हैं, ‘मैंने कुछ दिन पहले एमा से बात की थी और तुरंत हमारे बीच छोटी-मोटी चीजों के बारे में बातचीत होने लगी थी.’2011 में एमा वाटसन ने खुलासा किया था कि उन्हें हैरी पॉटर की फिल्मों में काम करते समय फेल्टन पर दिल आ गया था. खबरों की मानें तो उन्होंने कहा था, ‘पहली दो फिल्मों के दौरान मुझे टॉम फेल्टन पर बहुत प्यार आया था. वे मेर पहले क्रश थे. वे जानते हैं. हमने इस बारे में बात की और अभी भी इसे लेकर हंसते हैं. हम अब वाकई में अच्छे दोस्त हैं, और यह अच्छी बात है.’





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here