happy Birthday Nihar Pandya: Deepika broke the relationship with Nihar as soon as she enters Bollywood, his name has also linked up with Gauhar before marrying Neeti Mohan. | बॉलीवुड में आते ही दीपिका ने निहार से तोड़ लिया था रिश्ता, नीति मोहन से शादी करने से पहले गौहर से भी जुड़ चुका है नाम

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Happy Birthday Nihar Pandya: Deepika Broke The Relationship With Nihar As Soon As She Enters Bollywood, His Name Has Also Linked Up With Gauhar Before Marrying Neeti Mohan.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2019 में रिलीज हुई कंगना रनोट स्टारर फिल्म मणिकर्णिका से एक्टिंग डेब्यू करने वाले निहार पांड्या आज 39 साल के हो चुके हैं। इससे पहले निहार सलमान खान की फिल्म मेरी गोल्ड में भी काम कर चुके हैं। निहार ने 15 फरवरी 2019 में पॉपुलर सिंगर नीति मोहन से शादी की थी जिसके बाद एक्टर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। कपल ने हाल ही में ये न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है। निहार ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी लेकिन उन्हें पहचान दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के रूप में मिली। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निहार अपने लव अफेयर और ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं कैसे थे निहार के लिंकअप्स-

एक्टिंग स्कूल में हुई थी दीपिका से पहली मुलाकात

निहार पांड्या और दीपिका पादुकोण की पहली मुलाकात साल 2005 में एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। दोनों ही उस समय मॉडलिंग किया करते थे। अचानक हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों रिलेशनशिप में आ गए। दोनों पूरे तीन सालों तक रिलेशन में रह चुके हैं। खबरों की मानें तो दीपिका निहार के साथ ही लिव-इन रिलेशन में थीं।

बॉलीवुड की चमक से टूट गया रिश्ता

दीपिका पादुकोण ने मॉडलिंग के दौरान ही कई एड में नजर आईं हैं। दीपिका को हिमेश रेशमिया के गाने नाम है तेरा में काम मिला जिससे उन्हें इंडस्ट्री में पहचान हासिल हुई। इसके बाद दीपिका ने साल 2007 की फिल्म ओम शांति ओम से शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म रिलीज के बाद से ही दीपिका को खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई। फेम हासिल होने के बाद दीपिका ने निहार पांड्या से ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद दीपिका यशराज प्रोडक्शन की फिल्म बचना ए हसीनों में नजर आईं जिसके बाद से ही उनका नाम को-स्टार रणबीर कपूर से जुड़ने लगा।

एक इंटरव्यू के दौरान निहार ने दीपिका से अलग होने पर कहा, दीपिका के ओम शांति ओम से डेब्यू करने के बाद चीजें बदल गई थीं। अब मैं अपने रिश्तों के बारे में अपनी फैमिली को नहीं बताता क्योंकि मुझे डर है कि कहीं ये भी ना टूट जाए। मेरी मां पूजा की थाली लेकर बेटे की शादी के लिए जाएं और फिर कुछ भी ना हो।

दीपिका का एक्स कहलाने पर निहार ने दिया रिएक्शन

एक इंटरव्यू के दौरान निहार ने दीपिका के एक्स कहलाने पर कहा, अब मैं आगे बढ़ चुका हूं और मुझे उसका एक्स कहलाना पसंद नहीं है। आशा करता हूं कि मेरी शादी में ये हैडलाइन ना आए कि दीपिका के एक्स ने शादी कर ली। मेरी खुद की भी एक पहचान है।

गौहर खान को कर चुके हैं डेट

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद निहार पांड्या और गौहर खान के लिंक अप की खबरें आने लगीं लेकिन दोनों का रिलेशन लंबा नहीं चला।

2019 में की नीति मोहन से शादी

फिल्म मणिकर्णिका के एक महीने बाद ही 15 फरवरी को निहार ने सिंगर नीति मोहन से शादी कर ली थी। इस पर सिंगर ने कहा, नीति को अपना जीवनसाथी चुनने में मुझे जरा भी समय नहीं लगा। मैं समझ गया था कि मुझे अपनी पूरी जिंदगी नीति के साथ बितानी है और खुशकिस्मती से वो भी ऐसा ही महसूस करती थीं। हमने मिलने के तुरंत बाद ही शादी करने का फैसला किया।

खबरें और भी हैं…