sahil sangha, dia mira

मुंबईः तलाक और अलगाव का मतलब यह नहीं है कि एक्स कपल के बीच की दोस्ती और रिश्ता खराब हो जाए. इसके लिए बॉलीवुड ब्यूटी दीया मिर्जा (Dia Mirza) और साहिल संघा (Sahil Sangha) इसके बेहतरीन उदाहरण हैं. तलाक के बाद भी दोनों दोस्त बने हुए हैं. दीया मिर्जा ने अपने पहले पति साहिल संघा के जन्मदिन (Sahil Sangha Birthday) पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है. साहिल संघा का जन्मदिन 16 जुलाई को था, ऐसे में दीया ने अपने पूर्व पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सफारी से साहिल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सा,” दिल, गले और टाइगर इमोटिकॉन्स के साथ. फोटो में, साहिल ने भूरे कलर की जैकेट और बेज कलर की पैंट पहनी हुई है, और वह एक कार पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

sahil sangha, dia mira

दीया मिर्जा ने पहले पति साहिल संघा के बर्थडे पर उनकी ये फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @diamirzaofficial)

बता दें दीया मिर्जा और साहिल सांघा ने 2019 में अपने 11 साल की रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया. एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दोनों ने अपने फैंस और करीबियों के साथ इस खबर को साझा किया था. बयान में, उन्होंने कहा कि दोनों ही प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के दोस्त बने रहेंगे. उनके अलगाव की खबरों के सुर्खियों में आने के बाद, साहिल के जजमेंटल है क्या की लेखिका कनिका ढिल्लों के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के भी चर्चे होने लगे.

इन खबरों पर दीया मिर्जा ने कभी बात नहीं की लेकिन, साहिल संघा ने साफ किया कि उनका और कनिका ढिल्लों का कोई रिश्ता नहीं है. साहिल और दीया ने 2014 में शादी की थी और 2019 में दोनों अलग हो गए. जिसके बाद दीया मिर्जा ने इसी साल वैभव रेखी संग शादी कर ली और मई में ही अपने पहले बच्चे अव्यान को जन्म दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.