डेविड वॉर्नर ने FaceSwap से वीडियो बनाया है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. (Video Grab/Instagram)

डेविड वॉर्नर ने FaceSwap से वीडियो बनाया है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. (Video Grab/Instagram)

डेविड वॉर्नर ने FaceSwap से वीडियो बनाया है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. (Video Grab/Instagram)

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो क्लिप में वह टाइगर श्रॉफ की जगह अपना चेहरा लगाए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा, ‘लोगों की मांग के बाद.’

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. टिकटॉक वीडियो बनाने के बाद अब वॉर्नर फेस स्वैप (चेहरा बदलने वाले वीडियो) शेयर कर रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का चेहरा लगाकर वीडियो बनाया. यह असल वीडियो क्लिप ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ फिल्म के एक गाने का है.

वॉर्नर ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘लोगों की मांग के बाद.’ उन्होंने साथ ही कैप्शन में #india और #WhoamI भी लिखा. वॉर्नर की इस पोस्ट पर ना केवल फैंस ने मजे लिए बल्कि उनके पूर्व टीम साथी ब्रेट ली ने भी कमेंट किया.

इसे भी देखें, कार्तिक ने की पुष्टि, IPL-2021 के बाकी सीजन में नहीं खेलेगा दिग्गज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की हंसी इस वीडियो को देखने के बाद नहीं रुकी. उन्होंने कमेंट सेक्शन में भी हंसते हुए इमोजी पोस्ट किए. वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने भी दिल वाला इमोजी पोस्ट किया.

वॉर्नर को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान मैदान पर देखा गया था. इस प्रतिष्ठित टी20 लीग के 14वें सीजन के स्थगित होने के बाद लगभग एक महीने तक आइसोलेशन में रहने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने परिवार से फिर मिल सके जिसमें वॉर्नर और पैट कमिंस भी शामिल थे.

वॉर्नर की वीडियो पर उनकी पत्नी कैंडिस और पूर्व पेसर ब्रेट ली ने भी कमेंट किया है. (Instagram)

आईपीएल स्थगित होने से पहले वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के बाद अपनी कप्तानी खोनी पड़ी थी. हैदराबाद ने इस सीज़न में अपने पहले छह मैचों में से पांच में हार का सामना किया और फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट के बीच में न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को कप्तानी सौंपने का फैसला किया.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here