आरोपियों ने पीड़ित युवक को धमकाकर उससे पांच हजार रुपये भी वसूल लिए. (सांकेतिक फोटो)

आरोपियों ने पीड़ित युवक को धमकाकर उससे पांच हजार रुपये भी वसूल लिए. (सांकेतिक फोटो)

आरोपियों ने पीड़ित युवक को धमकाकर उससे पांच हजार रुपये भी वसूल लिए. (सांकेतिक फोटो)

गौतमबुद्ध नगर में युवक के यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग के आरोप में Police ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, सभी बुलंदशहर के निवासी. मोबाइल भी किया बरामद.

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक Dating App के जरिए समलैंगिक युवक के साथ मुलाकाता करने के बाद जबरन यौन संबंध बनाने और उसका वी‌डियो वायरल करने का मामला आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. आरोपियों ने समलैंगिक युवक को धमका कर रुपये भी वसूले. पुलिस ने अब चार लोगों को यौन शोषण और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार सभी आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है और इन लोगों ने एलजीबीटीक्यू समुदाय की एक एप की मदद से पीड़ित से संपर्क साधा था.

आरोपियों ने पहले पीड़ित से डेटिंग एप के जरिए संपर्क साधा. इसके बाद पीड़ित से लंबी बातचीत की और झांसा देकर मिलने के लिए बुलाया. पीड़ित जब आरोपियों से मिलने पहुंचा तो चार लोगों ने उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाए और इसका वीडियो बना लिया. बाद में आरोपियों ने उसे जाने दिया लेकिन किसी को भी इस बारे में न बताने की धमकी दी.

दो लाख की मांग

इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को फोन कर दो लाख रुपये देने की मांग की. आरोपियों ने इस बीच पीड़ित से पांच हजार रुपये ऑनलाइन अपने खाते में मंगवाए. बाद में उसे और पैसा देने के लिए धमकाया गया. आरोपियों ने उसे कहा कि यदि उसने रुपये नहीं दिए तो उसका यौन संबंध बनाते हुए वीडियो ऑनलाइन वायरल कर दिया जाएगा.पुलिस ने जब्त किया मोबाइल

ग्रेटर नोएडा बीटा 2 थाने में इस संबंध में पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गौरव, गौतम, सचिन और मोहित को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि सभी बुलंदशहर के रहने वाले हैं. पुलिस ने इस दौरान आरोपियों के पास से वह मोबाइल भी बरामद किया जिसमें उन्होंने वीडियो बनाया था और पीड़ित को ब्लैकमेल किया जा रहा था.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here