akshara singh

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं. उनके भोजपुरी गाने (Akshara Singh Bhojpuri Songs) यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. अक्षरा सिंह जितना अपने गानों से लोगों के दिलों में राज करती हैं, उतना ही वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जिरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अक्षरा सिंह अक्सर अपनी फोटोज (Akshara Singh Photos) और एंटरटेनिंग वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं जिसे लाखों लोग काफी पसंद करते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) के हिंदी गाने ‘फिलहाल-2’ (Filhaal 2) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.

14 जुलाई को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो ‘फिलहाल-2’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं. इस गाने में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अक्षरा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- “मेरा फेवरेट गाना…आपका कौन सा गाना फेवरेट है?” इस वीडियो में अक्षरा ने सिंगर बी प्राक (Singer B Praak) को भी टैग किया है. अक्षरा के कई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है और अपने फेवरेट गानों की लिस्ट बताई है. सबसे खास बात ये है कि अक्षरा के एक बेहद खास फैन का इस वीडियो के जरिए पता चला है जिन्होंने अक्षरा सिंह के गाने की तारीफ की है. फिलहाल गाने के सिंगर बी प्राक ने खुद अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- “मेरा फलनवा भी फेवरेट है बहुत ज्यादा, आपका धन्यवाद! कई लोगों ने बी प्राक के कमेंट को लाइक किया है.”

akshara singh

अक्षरा सिंह के वीडियो पर बी प्राक का कमेंट

सिंगर बी प्राक ने कमेंट में अक्षरा के सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) की तारीफ की है और कहा है कि वो उनका फेवरेट गाना है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘फलनवा का बेटा’ इसी साल मार्च में वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को अबतक 3 करोड़ से ज्यादा यानी 31 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ था और सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने इस गाने पर वीडियो बनाकर शेयर किया था. अक्षरा सिंह के इस गाने के सफल होने के बाद उन्होंने इस गाने का दूसरा भाग ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai-2) भी हाल ही में रिलीज किया है. ‘फलनवा के बेटा 2’ इसी महीने 7 जुलाई को रिलीज हुआ था जिसे 48 लाख यानी 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना अभी भी यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.