Anil Ambani and tina munim interesting love story | मैरिज फंक्शन में टीना को पहली बार देखते ही दिल दे बैठे थे अनिल अंबानी, पांच साल के उतार-चढ़ाव के बाद हुई थी दोनों की शादी

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनिल अंबानी 62 साल के हो गए हैं। 4 जून 1959 को मुंबई में जन्मे अनिल अंबानी ने 1991 में बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम से शादी की थी। 1986 में टीना मुनीम की बिजनेस टायकून अनिल अंबानी से पहली मुलाकात हुई थी। इनकी प्रेम कहानी कई मोड़ से होकर गुजरी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल ने एक मैरिज फंक्शन में पहली बार टीना को देखा था। टीना ब्लैक ड्रेस में पहुंची थीं, जो अनिल को खासी पसंद आई। इस मुलाकात का जरिया टीना का भतीजा करन बना था। उस दौर में टीना बॉलीवुड की बड़ी स्टार थीं।

टीना ने अनिल से पहली मुलाकात के समय तक रिलायंस के बारे में कुछ भी नहीं सुना था। हालांकि, टीना का कहना है कि पहली मुलाकात में अनिल उन्हें काफी पसंद आए थे।

फैमिली प्रेशर के चलते लिया था दूर होने का फैसला
अनिल ने जब टीना के बारे में अपने परिवार को बताया तो वे इस रिश्ते के खिलाफ थे। वे नहीं चाहते थे कि कोई एक्ट्रेस उनके घर की बहू बने। फैमिली प्रेशर के चलते अनिल ने टीना से दूर होने का फैसला लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उन्होंने यह फैसला टीना को बताया तो, उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया। हालांकि, इससे टीना को गहरा धक्का लगा था।

भूकंप के बाद फिर शुरू हुई बातचीत
लेकिन इस प्रेम कहानी का क्लाइमैक्स यह नहीं था। मिलना, बिछड़ना और बिछड़कर फिर मिलना। 1989 में अमेरिका के लॉस एंजिल्स में बड़ा भूकंप आया था। उस वक्त टीना वहीं थीं। अनिल ने किसी तरह नंबर खोजकर टीना को फोन किया। फोन पर अनिल ने केवल टीना से पूछा क्या तुम ठीक हो? टीना का जवाब मिलते ही कोई और बात किए बगैर अनिल ने फोन काट दिया। अनिल के इस बर्ताव से टीना हैरान हो गईं। टीना से भी रहा नहीं गया और दोनों के बीच फिर बातचीत शुरू हो गई।

1991 में हुई थी शादी
टीना और अनिल के बीच हुई मुलाकातों में अक्सर दोनों अपनी लोकल भाषा गुजराती में ही बात करते थे। बाद में परिवार की सहमति के बाद 1991 में अनिल और टीना की शादी हो गई। टीना अपने पति अनिल अंबानी से उम्र में दो साल बड़ी हैं। टीना का जन्म 1957 में हुआ था, जबकि अनिल का 1959 में। टीना के अनमोल और अंशुल नाम के दो बेटे हैं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here