तेजप्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ी, निजी जांच केंद्र पर करवाया गया अल्ट्रासाउंड

राज कुंद्रा को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रमः @rajkundra9)

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में नेरुल इलाके से रायन थार्प (Ryan Tharp) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया शख्स राज कुंद्रा का साथी बताया जा रहा है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार की रात मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप है. अब इस मामले को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. मामले में राज कुंद्रा के एक और साथी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को इस मामले में उसके शामिल होने का शक है, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में नेरुल इलाके से रायन थार्प (Ryan Tharp) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया शख्स राज कुंद्रा का साथी बताया जा रहा है. पुलिस ने शक जाहिर किया है कि रायन थार्प के भी मामले से तार जुड़े हुए हैं. इस मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कल रात ही गिरफ्तार किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.