After separating from Rajesh Khanna, Dimple Kapadia had an affair with Sunny Deol, both daughters used to call the actor 'Chhote Papa' | राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल कपाड़िया की थी सनी देओल से अफेयर की चर्चा, दोनों बेटियां एक्टर को बुलाती थीं 'छोटे पापा'

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Separating From Rajesh Khanna, Dimple Kapadia Had An Affair With Sunny Deol, Both Daughters Used To Call The Actor ‘Chhote Papa’

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 1973 की फिल्म बॉबी से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं डिंपल कपाड़िया अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी और अफेयर की खबरों के चलते सुर्खियों में रही हैं। फिल्म बॉबी की शूटिंग के दौरान ही उनकी और न्यूकमर ऋषि कपूर की नजदीकियां बेहद बढ़ गई थीं, हालांकि राजेश खन्ना के आते ही दोनों के रास्ते अलग हो गए। एक्ट्रेस हमेशा से ही राजेश खन्ना की प्रशंसक थीं ऐसे में जब उन्हें शादी का प्रपोजल मिला तो एक्ट्रेस ने बिना देर किए ही 15 साल बड़े राजेश को हां कर दिया, लेकिन अफसोस की दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। दोनों रिश्ते के अनुसार तो पति-पत्नी थे हालांकि दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थीं।

राजेश से अलग होने के गम में डूबीं डिंपल की जिंदगी में सनी देओल की एंट्री हो गई। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार तो नहीं किया हालांकि ये काहनी किसी से छिप नहीं सकी। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं कैसी थी सनी देओल और डिंपल के अफेयर की कहानी-

राजेश खन्ना से 1973 में शादी करने के बाद डिंपल ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। कई लड़ाई झगड़ों के बाद आखिरकार साल 1982 में डिंपल अपनी बेटियों को लेकर अपने माता-पिता के साथ रहने आ गईं। दोनों का रिश्ता पूरी तरह टूट चुका था हालांकि दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया। घर वापस आने के दो साल बाद ट्विंकल ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सागर साइन की। ये फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई जिससे जख्मी शेर (1984) उनकी कमबैक फिल्म बन गई।

मंजिल-मजिंल फिल्म के सेट पर बढ़ीं सनी से नजदीकियां

साल 1984 में ही डिंपल नासिर हुसैन के निर्देशन में बनी फिल्म मंजिल-मंजिल में सनी देओल के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सनी और डिंपल के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटौरने लगीं। दोनों ने ही अपने रिश्ते को जग जाहिर करने से इनकार कर दिया था हालांकि ये रिश्ता लंबे समय तक छिप नहीं सका।

सनी को छोटे पापा कहती थीं ट्विंकल और सिंपल

पिंकविला के आर्टिकल फ्राइडे फ्लैशबैक के अनुसार सनी और डिंपल का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि एक्ट्रेस की दोनों बेटियां डिंपल और सिंपल सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं।

डिंपल के साथ बेटी ट्विंकल खन्ना और सिंपल खन्ना।

डिंपल के साथ बेटी ट्विंकल खन्ना और सिंपल खन्ना।

साल 2017 में फिर उड़ी थीं अफेयर की खबरें

साल 1984 से शुरू हुई सनी और डिंपल के अफेयर की खबरें आनी धीरे-धीरे बंद होने लगी थीं। लोगों ने मान लिया था कि शादीशुदा सनी देओल और डिंपल एक दूसरे से अलग हो चुके हैं, हालांकि 33 सालों बाद अफेयर की खबरों को फिर हवा मिलने लगी थी। सनी देओल साल 2017 में छुट्टियां मनाने लंदन गए थे जहां से उनका यूट्यूब पर एक चौंका देने वीडियो सामने आया था। वीडियो में सनी देओल लंदन एक बस स्टॉप में डिंपल का हाथ थामे हुए बैठे नजर आए थे। डिंपल एक तरफ सनी का हाथ थामी हुई थीं और दूसरे हाथ से सिगरेट पीती नजर आ रही थीं। उस समय हर किसी को लगा कि शायद ये किसी फिल्म का कोई सीन होगा, हालांकि दोनों की ऐसी कोई फिल्म नहीं आई।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here