Tata Ace Gold ट्रांस्पोर्टर का दमदार साथी.

Tata Ace Gold ट्रांस्पोर्टर का दमदार साथी.

Tata Ace Gold ट्रांस्पोर्टर का दमदार साथी.

Tata Ace Gold पर कंपनी की ओर से 72 हजार किमी और 2 साल की वारंटी मिलती है. इसके साथ ही इसके स्पेयर पार्ट्स दूसरे व्हीकल के मुकाबले काफी सस्ते आते हैं. वहीं इसका पिकअप में शानदार है.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स हमेशा से ही विश्वास की सबसे पहली कड़ी रही है. चाहे इस कार हो या इसके ट्रक सभी ने लोगों के बीच अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत पहचान बनाई है. ऐसे में छोटो ट्रांसपोर्टर के बीच Tata Ace Gold मिनी ट्रक खास जगह बना चुका है और ज्यादातर ट्रांस्पोर्टर इसका यूज बड़ी संख्या में कर रहे हैं. अब आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा. आखिर ऐसी क्या वजह है कि, मिनी ट्रक के कई ऑप्शन होने के बाद भी ट्रांस्पोर्टर Tata Ace Gold को यूज कर रहे हैं. तो हम आपको इसकी सभी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें जानकर आप भी कहेंगे कि Tata Ace Gold वाकई में छोटा हाथी है जो हर मुश्किल सफर में सबसे बेहतरीन साथी है.

Tata Ace Gold तीन ट्रिम में है उपलब्ध – टाटा का ये कमर्शियल व्हीकल यूजर के जरूरत के हिसाब से तीन ट्रिम पेट्रोल, डीजल और सीएनजी वेरिएंट में उपलब्ध है. अगर इसके इसके डीजल वेरिएंट की बात करे तो ये 20 hp की पावर जनरेट करता है वहीं इसका सीएनजी वेरिएंट 26 hp की पावर जनरेट करता है वहीं इसका पेट्रोल वेरिएंट 30 hp की पावर जनरेट करता है.  वहीं इसकी लोडिंग कैपेसिटी की बात करें तो आप इसके डीजल वेरिएंट में 750 किग्रा सामान लोड कर सकते है. इसके साथ ही पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में 710 और 640 किग्रा सामान लोड किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: फ्री में घर ले जाएं Mahindra की गाड़ियां, 3 महीने बाद करना होगा पेमेंट, जानें क्या है कंपनी का ऑफर

Tata Ace Gold के फीचर्स – टाटा के इस कमर्शियल व्हीकल को इसके फीचर्स भी खास बनाते है. कंपनी ने इसमें डिजिटल क्लस्टर दिया है जो व्हीकल की डिटेल को आसानी से समझाता है. इसके साथ ही ये दूसरे कमर्शियल व्हीकल के मुकाबले ज्यादा माइलेज देता है और इसमें आपको बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है. साथ ही टाटा मोटर्स ने इसमें ड्राइवर के बैठने के लिए बेहतरीन स्पेस दिया है और ब्रेक बूस्टर दिया है जो जरूरत के समय व्हीकल को रोकने में मददगार होता है.

Youtube Video

Tata Ace Gold लो मेंटेनेंस – Tata Ace Gold पर कंपनी की ओर से 72 हजार किमी और 2 साल की वारंटी मिलती है. इसके साथ ही इसके स्पेयर पार्ट्स दूसरे व्हीकल के मुकाबले काफी सस्ते आते हैं. वहीं इसका पिकअप में शानदार है.

यह भी पढ़ें: सस्ते में मिल रहे हैं इलेक्ट्रिक वाहन, छूट खत्म होने से पहले आप भी उठा लीजिए फायदा

Tata Ace Gold की कीमत – टाटा मोटर्स के इस कमर्शियल व्हीकल के बेस वेरिएंट की कीमत 4 लाख 60 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5 लाख 48 हजार रुपये है. वहीं इसको कंपनी की ओर से आसान शर्तो पर आप फाइनेंस भी करा सकते है. इसके साथ ही टाटा मोटर्स का दावा है कि Tata Ace Gold की मदद से आप 25 हजार रुपये तक की मासिक सेविंग कर सकते हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here