Actress Video: प्रीति झंगियानी को पहचानना हुआ मुश्किल, मोहब्बतें गर्ल के Video पर यूजर ने किए भद्दे कमेंट

Actress Video: बॉलीवुड फिल्म ‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) ने एक समय में साउथ की फिल्मों (South Films) में धमाल किया हुआ था. लंबे समय से वो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इस बीच वो अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज के चलते चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो (Preeti Jhangiani Video) इस समय वायरल हो रहा है, जिसे देख पहले तो आप पहचान ही नहीं पाएंगें कि ये वहीं प्यारी सी ‘मोहब्बतें’ गर्ल है. एक समय था जब प्रीति करोड़ों दिलों पर राज करती थीं और आज आलम ये है कि उन्हें देख लोग पहचान नहीं पा रहे हैं. यहां तक कि कुछ लोग उनके वीडियो पर उन्हें ‘आंटी जी’ कहकर बुला रहे हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर ‘ओए हीरो’ नाम के एक यूजर ने उन्हें आंटी कहा, वहीं मैसी नाम के एक यूजर ने काफी भद्दा कमेंट किया है. देखिए…

कुछ लोग उनके वीडियो पर उन्हें ‘आंटी जी’ कहकर बुला रहे हैं.

इस वीडियो को 7 दिन पहले प्रीति झंगियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसे अभी तक 13 हजार व्यूज मिले हैं. ये वीडियो और इसके साथ उनकी कुछ फोटोज इस समय चर्चा में है. उनके बदले लुक को लेकर. उनके इंस्टा पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके कई फैंस आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं और उनके बारे में ज्यादा जानना भी चाहते हैं.

सभी के दिलों में अपने मासूम से चेहरे से राज करने वाली एक्ट्रेस ने कई हिंदी फिल्में की, जिसमें सबसे पहले नाम आता है मौहब्बतें का. इस फिल्म में प्रीति के काम की सराहना तो हुई थी, लेकिन इसके बाद वो दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं. इसके अलावा प्रीति को ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘चांद के पार चलो’, ‘वाह! तेरा क्या कहना’ जैसी फिल्मों में देखा, लेकिन ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी फ्लॉप हुईं और प्रीती की एक्टिंग भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद उन्होंने साउथ, पंजाबी, बंगली की कई फिल्में की. एक समय वो साउथ इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम बन गई थीं. लेकन ये सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका.

प्रीति झंगियानी ने अब खुद को फिल्मों से दूर कर लिया है और वो अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. प्रीती को लंबे समय से किसी भी फिल्म में नहीं देखा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.