Actress Mahika Sharma on working with adult star Danny D Was assumed to be a sex worker | पोर्न स्टार के साथ फिल्म करने से लोग माहिका को समझते थे सेक्स वर्कर, एक्ट्रेस बोलीं- समाज में लड़की का अपमान सबसे आसान काम

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस माहिका शर्मा अपकमिंग फिल्म ‘द मॉडर्न कल्चर’ में एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी के साथ नजर आएंगी। माहिका ने जब डैनी के साथ काम करने का फैसला किया, तो लोगों ने यह मानकर उनके साथ भेदभाव करना शुरू कर दिया कि वे एक सेक्स वर्कर हैं। बुधवार को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय सेक्स वर्कर्स डे के अवसर पर सामाजिक भ्रांतियों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने इस विषय पर खुल कर बात की।

माहिका ने कहा, “खुद को सही ठहराने के बजाय मैंने तुलना की कि एक यौनकर्मी कितनी दयनीय जिंदगी जी रही होगी और मैंने उनकी मदद करने की योजना बनाई।”

पोर्न पर बैन लेकिन एडल्ट फिल्में अब भी बन रहीं
माहिका ने आगे कहा- मैं वेश्यावृत्ति को समाप्त करना चाहती हूं। अब जबकि हमारे देश में भी पोर्न पर बैन लगा दिया गया है, तब भी यहां कई डिजिटल नेटवर्क पर लोकल एक्टर्स के साथ कई पोर्न फिल्में बनाई और रिलीज की जा रही हैं, जो दुखद है। हमें कानूनी रूप से ऐसे मामलों पर ध्यान आकर्षित करने की जरूरत है।

चैरिटी के लिए काम कर रही हैं माहिका
​​​​​​​पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट और रामायण, एफआईआर, तू मेरे आगल बगल है जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं माहिका शर्मा विभिन्न चैरिटी और एनजीओ का हिस्सा रही हैं, और उन्होंने वेश्यावृत्ति को समाप्त करने के उद्देश्य से भारत में मानवाधिकारों, महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य और यौनकर्मियों के पुनर्वास के लिए काम किया है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here