23 साल के कुरान को 60 साल की महिला से हुआ प्यार. (Photo Credit- TikTok)

23 साल के कुरान को 60 साल की महिला से हुआ प्यार. (Photo Credit- TikTok)

23 साल के कुरान को 60 साल की महिला से हुआ प्यार. (Photo Credit- TikTok)

अमेरिका में 23 साल के लड़के (23 year old dating a 60 year old lady) ने टिकटॉक पर जब लोगों को अपनी गर्लफ्रेंड (37 Years Older Girlfriend) से मिलवाया तो उसे देखकर लोग सदमे में आ गए. उन्हें उम्मीद ही नहीं थी कि इस उम्र में उसे दादी से प्यार हो जाएगा.

प्यार कब, किससे हो जाए, कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ है अमेरिका के रहने वाले 23 साल के लड़के के साथ. उसका दिल 60 साल की महिला पर आ गया. इसके बाद तो वो जहां भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जाता है, उन्हें लोग कपल नहीं बल्कि दादी और पोते की जोड़ी समझ लेते हैं. वो बात अलग है कि इन लव बर्ड्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

अमेरिका के रहने वाले 23 साल के कुरान को अपने से 37 साल बड़ी महिला शेरिल से जब प्यार हुआ, तो उन्होंने इसे छिपाने के बजाय दुनिया के सामने फ्लॉन्ट किया. उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता था कि लोग उन्हें देखकर क्या कह या सोच रहे हैं. हालांकि इस रिश्ते को लेकर कुरान से लोग बहुत कुछ कहते हैं.

बच्चों से छोटा ब्वॉयफ्रेंड

शेरिल की उम्र 60 साल साल है. उनके ब्वॉयफ्रेंड कुरान 23 साल के हैं. ऐसे में उनकी उम्र शेरिल के बच्चों से भी कम है. हालांकि लोगों ने जब उनसे इसे लेकर सवाल किया तो शेरिल का कहना था कि उनके बच्चे उनके इस रिश्ते को लेकर खुश हैं. शेरिल उम्र में भले ही कुरान ने बड़ी हैं, लेकिन उनकी कोशिश उनकी उम्र के मुताबिक कदमताल मिलाने की होती है. इसके उदाहरण के तौर पर कपल के डांस वीडियो मौजूद हैं.सोशल मीडिया पर आए तरह-तरह के रिएक्शन

कुरान टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं. उनके 4 लाख 16 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे उनके लिए अपने कपल वीडियो डालते रहते हैं. उनके ताजा वीडियो को 3.7 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. कुछ लोग इसे लेकर सामान्य प्रतिक्रिया देते हैं तो कुछ लोगों ने इस रिश्ते को घिनौना तक बता दिया. हालांकि इस रिलेशनशिप को लेकर मिल रही प्रतिक्रियाओं को लेकर कुरान कहते हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड का बचाव करते रहेंगे. वो बात अलग है कि लोगों ने उन्हें ये तक कह डाला कि वे पैसों के लिए अपनी दादी की उम्र की महिला को डेट कर रहे हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here