11 killed in landslide in Mumbai's Chembur area, many feared trapped under debris; 16 was rescued | बारिश के वजह से चेंबूर और विक्रोली में लैंडस्लाइड, 14 की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका; 16 को बचाया गया

  • Hindi News
  • National
  • 11 Killed In Landslide In Mumbai’s Chembur Area, Many Feared Trapped Under Debris; 16 Was Rescued

मुंबई33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई में लगातार हो रही बारिश की वजह से शनिवार देर रात हुई लैंडस्लाइड की 2 घटनाओं में 14 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 11 की मौत चेंबूर इलाके में तो 3 लोगों की मौत विक्रोली में हुई है। 16 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पांच मकान गिरे हैं। दो मकानों का मलबा निकाला गया है। अभी तीन मकानों का मलबा निकाला जाना बाकी है। मौके पर मौजूद NDRF की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बारिश के कारण राहत कार्य में परेशानियां आ रही हैं।

दो जगहों पर हुई लैंडस्लाइड
एक चश्मदीद ने बताया कि हादसा शनिवार रात 12:30 बजे हुआ। मलबे में बच्चे भी दबे थे। हमने कई लोगों को बचाया। रिक्शे से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एंबुलेंस को आने में कुछ समय लगा।

हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते NDRF के कर्मचारी।

हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते NDRF के कर्मचारी।

सड़कों में पानी भरा

मुंबई में घरों में घुसा बारिश का पानी
मुंबई में गुरुवार रात से ही रुक-रुककर बारिश हो रही है। चेंबूर, कांदिवली और बोरिवली पूर्व में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। गांधी मार्केट के पूरे इलाके में पानी भर गया है। ग्राउंड फ्लोर पर रहने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सियोन रेलवे स्टेशन का रेलवे ट्रैक बारिश के पानी में डूब गया है। BMC ने बसों के रूट भी बदल दिए हैं। लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं…