WTC Final: सौरव गांगुली नहीं जाएंगे इंग्लैंड (फोटो-सौरव गांगुली इंस्टाग्राम)

गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर फिर अपलोड की कार रेसिंग की फोटो  (फोटो-सौरव गांगुली इंस्टाग्राम)

गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर फिर अपलोड की कार रेसिंग की फोटो (फोटो-सौरव गांगुली इंस्टाग्राम)

सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर वो फोटो अपलोड की है जिसे उन्होंने ट्रोलिंग के बाद डिलीट कर दिया था. फोटो पर गांगुली का कैप्शन दिलचस्प है.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक बार फिर अपनी दुबई की वो फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी है जो उन्होंने डिलीट कर दी थी. सौरव गांगुली ने दुबई में कार रेसिंग में हाथ आजमाया था जिसके बाद उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. गांगुली की इस फोटो पर फैंस ने उन्हें ताने दिए थे और फिर दादा की ये फोटो उनके अकाउंट से डिलीट हो गई. हालांकि अब एक बार फिर गांगुली ने उसी फोटो को दोबार अपलोड कर दिया है.

गांगुली ने अपनी फोटो को अपलोड करते हुए दिलचस्प कैप्शन लिखा. गांगुली ने लिखा, ‘पता नहीं था कैसे डिलीट हो गई. दोबारा वापसी.’ बता दें गांगुली बीते दिनों यूएई के दौरे पर थे जहां वो आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन के सिलसिले में एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से मिले थे. हालांकि गांगुली ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर कार रेसिंग भी की थी. इस फोटो के अपलोड करते ही फैंस ने गांगुली को ट्रोल किया था लेकिन अब फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं. साथ ही फैंस उन्हें सेहत का ध्यान रखने की भी सलाह दे रहे हैं.

सौरव गांगुली की इसी फोटो पर हुआ था विवाद

आईपीएल 2021 पर खतरा!बता दें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच दोबारा आयोजित कराने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं और इस टूर्नामेंट का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होना है जबकि फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. हालांकि इस बीच खबर है कि आईसीसी को इस शेड्यूल पर ऐतराज है. खबरों के मुताबिक आईसीसी नहीं चाहती कि आईपीएल 2021 15 अक्टूबर तक खेला जाए. दरअसल 18 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो सकता है और आईसीसी चाहती है कि आईपीएल टूर्नामेंट से कम से कम 8 दिन पहले खत्म हो. मतलब आईसीसी चाहती है कि आईपीएल 10 अक्टूबर तक खत्म किया जाए. अगले कुछ दिनों में इस मुद्दे पर दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल आमने-सामने आ सकते हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here