सपना चौधरी का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. फाइल फोटो.

सपना चौधरी का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. फाइल फोटो.

सपना चौधरी का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. फाइल फोटो.

आज शायद ही कोई पार्टी ऐसी होगी, जिसमें सपना चौधरी के हरियाणवी गाने (Sapna Choudhary Haryanvi Song) धमाल ना मचाते हो. लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर वो पहली गाना सपना (Sapna Choudhary first Hit Song) का कौन सा था, जिसने उन्हें हरियाणवी क्वीन बना दिया.

मुंबई. कहते हैं जिसके मन में कुछ कर गुजने की चाह होती है और हौसले मजबूत होते हैं. उनकी मेहनत का परिणाम उन्हें जरूर मिलता है. कामयाबी पाने के लिए काफी कुछ त्यागना पड़ता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वो नाम हैं, जो इसकी सबसे श्रेष्ठ उदाहरण हैं. छोटी सी उम्र में की गई मेहनत से आज उन्होंने एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है. आज शायद ही कोई पार्टी ऐसी होगी, जिसमें सपना चौधरी के हरियाणवी गाने (Sapna Choudhary Haryanvi Song) धमाल ना मचाते हो. लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर वो पहली गाना सपना (Sapna Choudhary first Hit Song) का कौन सा था, जिसने उन्हें हरियाणवी क्वीन बना दिया.

हरियाणवी डासंर (Haryanvi Dancer) और बिग बॉस 11 की प्रतियोगी रहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्की देश भर में जानी जाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) अपने डांस के लिए पूरे देश में फेमस हैं. सपना अपने डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

जिन दिनों सपना ने स्टेज पर डांस शुरू किया था, तब वह रागिनी में डांस किया करती थी, लेकिन कुछ सालों के बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वही हरियाणवी गाना ‘ढाई लीटर दूध’ पर गजब के ठुमके लगाती दिखाई दीं. लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ सपना भी हिट हो गईं. देखिए सपना का पहला हिट गाना-

Youtube Video

इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरूआती साल थे. इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गए. इसके बाद उन्होंने कई हिट गाने दिए. तेरी आंख्या का यो काजल सपना का वो गाना है, जिसको सुनने के बाद लोग डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते.

सपना के स्टेज शो हिट होते हैं. सपना की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार रहती है. यहीं वजह है कि आज सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं, वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here