WTC Final: शार्दुल ठाकुर को देख चौंक गए ऋषभ पंत और रवि शास्त्री (AFP)

WTC Final: शार्दुल ठाकुर को देख चौंक गए ऋषभ पंत और रवि शास्त्री (AFP)

WTC Final: शार्दुल ठाकुर को देख चौंक गए ऋषभ पंत और रवि शास्त्री (AFP)

साउथैंप्टन में खेले जा रहे इंट्रास्क्वाड मैच के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कुछ ऐसा किया जिसे देख टीम इंडिया भी दंग रह गई. इस तेज गेंदबाज का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया तैयारियों में जुटी हुई हैं. 18 जून से होने वाले फाइनल से पहले भारतीय टीम इंट्रा स्क्वाड प्रैक्टिस मैच खेल रही है. इस प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत और केएल राहुल ने शानदार शतक ठोका, वहीं जडेजा और शुभमन गिल ने भी अर्धशतकीय पारियां खेली. इन खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की. बीसीसीआई ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जो काफी हैरान करने वाला है. शार्दुल को देख विकेटकीपर ऋषभ पंत और रवि शास्त्री भी दंग रह गए.

बीसीसीआई ने इंट्रास्क्वाड मैच के तीसरे दिन का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा था- इंस्ट्रास्क्वाड मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया लय और ठहराव पाने के लिए मैदान में उतरी थी. इस वीडियो में हनुमा विहारी, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी करते नजर आए. वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और आवेश खान दिखाई दिये. सभी खिलाड़ियों पर हेड कोच रवि शास्त्री की नजरें बनी हुई थी.

टीम को छोड़कर प्रैक्टिस करने गए शार्दुलइस वीडियो के अंत में खास बात ये देखने को मिली कि शार्दुल ठाकुर टीम के बाकी खिलाड़ियों को छोड़कर नेट्स पर प्रैक्टिस के लिए चले गए. वीडियो के अंत में ऋषभ पंत ने रवि शास्त्री को आवाज लगाकर बुलाया, इस पर उन्होंने पूछा कि क्या हुआ? जिसके बाद पंत बोले-शार्दुल को देखो. शार्दुल ठाकुर मैच खत्म होने के बाद सीधे नेट्स की तरफ चले गए, जिसे देख पंत और शास्त्री समेत सभी खिलाड़ी दंग रह गए.