Youtube Video

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए लोग घरों में बंद हैं. ऐसे में वर्क फ्रॉम होम की मदद ली जा रही है. कुछ लोग घर बैठे काम को एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों के लिए ये किसी सिरदर्द से कम नहीं है. ऐसे में हम आपके लिए राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के कुछ शानदार गाने लाए हैं, जिसे सुनने के बाद आपका काम में मन भी लगगे और आप अंदर से तरोताजा भी महसूस करेंगे. ये वो गोने हैं जिसे अक्सर आप गुनगुनाते रहते हैं.

गोरे रंग पर ना इतना गुमां न कर..

ये शानदार गाना राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म रोटी का है. ये फिल्म साल 1974 में आई थी. इस गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. इस गाने को राजेश खन्ना और मुमताज पर फिल्माया गया है.

Youtube Video

जिंदगी के सफर में गुजर जाते हैं..

ये खूबसूरत नगमा राजेश खन्ना, मुमताज और संजीव कुमार का फिल्म ‘आपकी कसम’ का है. ये फिल्म साल 1974 में आई थी. इस गाने को राजेश खन्ना पर फिल्माया गया है.

Youtube Video

चला जाता हूं

गाना फिल्म मेरे जीवन साथी का है. ये फिल्म साल 1972 में आई थी. इस गाने को किशोर कुमार ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है.

Youtube Video

ये जो मोहब्बत है

ये गाना साल 1971 में आई फिल्म कटी पतंग का है. इस गाने को भी किशोर कुमार ने गाया है. इस गाने को राजेश खन्ना पर फिल्माया गया है.

Youtube Video

आते जाते खूबसूरत 

ये खूबसूरत गाना फिल्म अनुरोध का है. ये फिल्म साल 1977 में आई थी. इस गाने में किशोर कुमार ने अपनी आवाज दी है.

Youtube Video

ये जो चिलमन है

इस गाने को दिग्गज गायक मोहम्मद रफी ने गाया है. ये गाना साल 1971 में आई फिल्म मेहबूब की मेहंदी का है. इस गाने को राजेश खन्ना और लीना चंदावरकर पर फिल्माया गया है.

Youtube Video

शायद मेरी शादी का ख्याल

ये खूबसूरत गाना फिल्म सौतन का है. इस गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने गाया है. फिल्म सौतन साल 1983 में आई थी. इस गाने को राजेश खन्ना और टीना मुनीम पर फिल्माया गया है.

Youtube Video

आपको बता दें कि राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री में नंबर 1 माने जाते थे. उनके गाने और डायलॉग का अभी भी कोई तोड़ नहीं है. एक्टर अपने इन्हीं सदाबहार गानों से अभी भी सबके दिलों पर में जिंदा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here