वरुण धवन कृति सैनन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

वरुण धवन कृति सैनन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

वरुण धवन कृति सैनन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने लोगों से डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ हिंसा न करने की गुजारिश की है. वे अपने लेटेस्ट वीडियो (Video) में डॉक्टरों के साथ खड़े होने की बात कह रहे हैं.

नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच देश भर से डॉक्टरों पर हमले की खबरें आ रही हैं. इस तरह के मामलों में मरीजों के रिश्तेदार, मेडिकल स्टाफ के लोगों पर हमला करते हुए पाए गए हैं. आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी इस तरह की घटनाओं की निंदा कर रहे हैं. अब वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में इन घटनाओं की निंदा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक युवा डॉक्टर से बातचीत की, जहां उन्होंने चिकित्सा कर्मियों के खिलाफ हो रही हिंसा और इसके समाधान पर बात की.

बातचीत के दौरान एक्टर ने अपनी ‘मासी’ के बारे में भी बताया, जो पिछले साल शिकागो के एक अस्पताल में एक महीने से भर्ती थीं. उन्होंने बताया कि उनकी मॉसी का 40 दिन बाद निधन हो गया था. एक्टर ने यह भी कहा कि यह दुखद है कि उन्हें डॉक्टरों के प्रति हिंसा के बारे में बात करनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टाफ के खिलाफ इस तरह का बर्ताव सही नहीं है. वरुण ने आगे कहा कि डॉक्टर सभी के लिए भगवान की तरह हैं, खासकर मौजूदा हालात में. जनता को यह समझना चाहिए कि अगर कोई मरीज अपनी जान गंवाता है तो यह उनकी गलती नहीं है.

वरुण लोगों से गुजारिश करते हुए कहते हैं, ‘डॉक्टरों को परेशान मत करो, तुम ऐसा नहीं कर सकते.’ उन्होंने उम्मीद जताई कि हर कोई इसके बारे में जागरूकता फैलाएगा और डॉक्टरों के साथ खड़ा रहेगा. एक्टर ने अपने फैंस को यह भी बताया कि वे शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले टीका लगवाएंगे.

काम की बात करें तो वे कृति सैनन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आएंगे. वे टीम के साथ अरुणाचल प्रदेश में थे. वे अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में भी दिखाई देंगे.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here