पवन सिंह के नए गाने 'पुदीना ऐ हसीना' को 1 घंटे में ही 5 लाख व्यूज मिले हैं

पवन सिंह के नए गाने 'पुदीना ऐ हसीना' को 1 घंटे में ही 5 लाख व्यूज मिले हैं

पवन सिंह के नए गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ को 1 घंटे में ही 5 लाख व्यूज मिले हैं

भोजपुरी स्टार सिंगर (Bhojpuri Star Singer) पवन सिंह (Pawan Singh) के नए गाने ने रिलीज के साथ कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Pudina Ae Hasina) रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद सुपरहिट हो गया है. इसे घंटेभर में ही साढ़े 5 लाख व्यूज मिले हैं. गाने को मशहूर म्यूजिक कंपनी (Music Company) वेब (Wave) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Official Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है.

पवन सिंह का नया गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ एक शानदार गाना है, जिसका थीम बेहद रोमांटिक (Romantic Bhojpuri Song) है. लॉकडाउन की वजह से एक प्रेमी यानी पवन सिंह की प्रेमिका घर में कैद हो जाती है. ऐसे में पवन उससे मिलने को बेताब है. फिर उसके दोस्त ने उसे अपनी प्रेमिका से मिलने की तरकीब बताई और दोनों ठेले पर पुदीना लेकर बेचने निकले. फिर जो हुआ वो देख कर आप भी दंग रह जाएंगे. गाने में पवन ने इसी स्टोरी के जरिये एक प्रेमी की बेताबी का रखा है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

पवन सिंह के इस बेहतरीन गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ में अनुपमा यादव ने भी अपनी आवाज दी है. लिरिक्स कुमार पांडेय और अर्जुन अकेला का है. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो एडीटर रवि पंडित,पी आर ओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं.

Youtube Video

आपको बता दें कि पवन सिंह का गाना हमेशा से भोजपुरी के ऑडियंस के लिए प्राथमिकता रही है, इसलिए जब भी उनका कोई गाना रिलीज होता है तो वो तुरंत वायरल हो जाता है. वैसे भी पवन के चाहने वाले पूरे देश में हैं. बॉलीवुड की भी नज़र पवन सिंह के काम पर रहती है, तभी वे भोजपुरी के साथ बॉलीवुड में भी पसंद किए जाने लगे हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here