फवाद खान मार्वल की सीरीज में नजर आने वाले हैं. फोटो साभार: @FawadKhan instagram

फवाद खान मार्वल की सीरीज में नजर आने वाले हैं. फोटो साभार: @FawadKhan instagram

फवाद खान मार्वल की सीरीज में नजर आने वाले हैं. फोटो साभार: @FawadKhan instagram

खबरों की माने तो आयरन मैन, ब्लैक विडो, कैप्टन अमेरिका जैसे सुपरहीरो दे चुके मार्वल स्टूडियोज अब जल्द ही मिस मार्वल नाम की एक टीवी सीरीज लेकर आ रहा है. सीरीज में फवाद खान एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

मुंबई. पाकिस्तानी सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ से फेम पाने वाले एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. रिपोर्ट की माने तो एक्टर अब मार्वल की सीरीज में नजर आने वाले हैं. खबरों की माने तो आयरन मैन, ब्लैक विडो, कैप्टन अमेरिका जैसे सुपरहीरो दे चुके मार्वल स्टूडियोज अब जल्द ही मिस मार्वल नाम की एक टीवी सीरीज लेकर आ रहा है. सीरीज मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पहले मुस्लिम अमेरिकी सुपरहीरो के बारे में बताएगी. सीरीज में फवाद खान एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Fawad Khan

मिस मार्वल के सीरीज में फवाद खान नजर आने वाले हैं. फोटो साभार: imbd site

मिस मार्वल के IMDb पेज पर फवाद खान (Fawad Khan) का नाम आने के बाद से ही एक्टर को लेकर खबरें आनी तेज हो गई थीं. इस लिस्ट में फवाद खान की एक तस्वीर देखी जा सकती है. दिए गए इनफार्मेशन के मुताबिक, फवाद खान मिस मार्वल सीरीज में ‘हसन’ की भूमिका निभाएंगे. बताते चलें कि मिस मार्वल एक पाकिस्तानी अमेरिकन टीनएजर की कहानी है जिसका नाम कमला खान है. कमला एक टीनएज सुपरहीरो है जो कैप्टन मार्वल को पसंद करती है. एक्ट्रेस Iman Vellani कमला खान का किरदार निभाती नजर आएंगी.

imbd

बीबीसी रिपोर्टर हारुन राशिद का ट्वीट. फोटो साभार: @Harood Radhid tweet

मिस मार्वल के सीरीज में फवाद खान की मौजूदगी को लेकर बीबीसी रिपोर्टर हारुन राशिद ने भी एक ट्वीट किया है. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बैंकॉक गए हुए हैं. यह अंतरराष्ट्रीय स्तर से आने वाली एक बड़ी फिल्म है. फरहान अख्तर ने मार्वल स्टूडियोज का एक प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है. अभिनेता इसे पूरी तरह से गोपनीय रखने में कामयाब रहे है.

मिस मार्वल के सीरीज में फवाद खान के अलावा सीरीज में सागर शेख, Aramis Knight, Matt Lintz, Zenobia Shroff और मोहन कपूर जैसे सितारे हैं. इसका निर्देशन Adil El Arbi, Bilall Fallah, Sharmeen Obaid-Chinoy और मीरा मेनन कर रहे हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here