भाजपा महासचिवों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा.

भाजपा महासचिवों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा.

भाजपा महासचिवों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा.

PM Narendra Modi Message To BJP general secretary: प्रधानमंत्री ने नेताओं के लगातार विवादित बयानों पर कहा कि पार्टी नेताओं को बोलना कम चाहिए और काम ज़्यादा करना चाहिए.

नई दिल्ली. लगातार 2 दिन से महासचिवों के साथ चल रहे मंथन के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की. तकरीबन 5 घण्टे चली इस मुलाकात में प्रधानमंत्री ने कई संदेश पार्टी नेताओं को दिए जिनमें उन्होंने कोरोना काल मे पार्टी और सरकार की छवि को जो नुकसान हुआ है उसको खत्म करने के लिए जनता के दिल मे जगह बनाने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया.

जनता के दिल मे जगह बनाने की ज़रूरत

प्रधानमंत्री ने कहा कि सिर्फ राजनीतिक संबंध ही नहीं जनता के बीच में रहकर उनके दिलों में जगह बनाने की ज़रूरत है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई व्यक्ति जब किसी मुसीबत में हो, तो उसको सबसे पहले आपका ख्याल दिमाग मे आना चाहिए कि आप उसकी मदद कर सकते हैं. ऐसा होने पर आप हमेशा के लिए उनका समर्थन पा सकते हैं.

बोलो कम और काम ज़्यादाप्रधानमंत्री ने नेताओं के लगातार विवादित बयानों पर कहा कि पार्टी नेताओं को बोलना कम चाहिए और काम ज़्यादा करना चाहिए. प्रधानमंत्री ने कहा कि जब सरकार अच्छा काम करती है और उसके बीच में विवादित बयान आते हैं तो अच्छे कामों का फायदा पार्टी को न मिलकर लोगों का ध्यान विवाद पर चला जाता है उसका नुकसान पार्टी को होता है.

राजनीति के अलावा अन्य माध्यमों से भी जनता से जुड़ने की ज़रूरत

प्रधानमंत्री ने कहा कि सिर्फ राजनीतिक कार्यकर्ता ही नहीं, सामाजिक माध्यमों से भी जनता से जुड़ना ज़रूरी है. इसके लिए उन्होंने आंगनबाड़ी का उदाहरण देते हुए कहा कि देश मे अभी भी कुपोषण है ऐसे में कार्यकर्ता कम से कम 1 आंगनबाड़ी को गोद ले सकते हैं और वहां जाकर बच्चों के साथ अपने जन्मदिन या अन्य अवसरों पर कुछ-न-कुछ वितरण कर सकते हैं. इसके साथ-साथ लगातार कुछ न कुछ बच्चों के खाने के लिए पौष्टिक आहार समय-समय पर दे सकते हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here